Raebareli News : रणदीप सुरजेवाला की हेमा मालिनी पर की गई टिप्पणी पर अदिति सिंह ने जताई आपत्ति

रणदीप सुरजेवाला की हेमा मालिनी पर की गई टिप्पणी पर अदिति सिंह ने जताई आपत्ति
UPT | मामले पर प्रतिक्रिया देती हुई सदर विधायक अदिति सिंह

Apr 04, 2024 16:14

रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा पार्टी की सांसद हेमा मालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए कहा कि यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाती…

Apr 04, 2024 16:14

Raebareli News : कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा मथुरा से भाजपा सांसद हेमामालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर रायबरेली की सदर विधायक अदिति सिंह ने कड़ी आपत्ति जताई है। 

विधायक ने कांग्रेस पर हमला बोला
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अदिति सिंह ने कहा रणदीप सुरजेवाला का बयान कांग्रेस की मानसिकता दर्शाती है। हेमामालिनी जी दो बार जनता द्वारा चुनी हुई सांसद हैं जबकि सुरजेवाला आज तक जनता का कोई चुनाव नहीं जीते हैं। इसी तरह की गन्दी टिप्पणी कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर की थी। जिसके बाद उन्होंने सफाई दी कि किसी दूसरे व्यक्ति ने ये पोस्ट डाली लेकिन इतने दिन बीतने के बाद भी अभी तक वो उस व्यक्ति को खोज नहीं पाई और न ही इसकी शिकायत पुलिस प्रशासन से की। 

अदिति सिंह ने कहा- कांग्रेस डर गई है
कांग्रेस द्वारा रायबरेली लोकसभा सीट से प्रत्याशी न उतारने के मामले पर अदिति सिंह ने कहा कि कांग्रेस डर गई है क्योंकि सांसद सोनिया पिछले पाँच साल से जनता के बीच नहीं आई हैं। नेहरू गाँधी परिवार द्वारा ये सीट छोड़ दी गई है, कांग्रेस ने अभी तक चुनाव की तैयारी शुरू नहीं की जबकि पूर्व में वो पहले प्रत्याशी का एलान कर देते थे और चुनाव की तैयारी भी।

Also Read

कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में अरेस्ट हुए सहायक ऑडिटर निलंबित

27 Jul 2024 09:09 AM

लखनऊ 🔴 UP Live Updates : कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में अरेस्ट हुए सहायक ऑडिटर निलंबित

बदलते यूपी की हर खबर सबसे पहले यहां पढ़ें। आपके लिए उत्तर प्रदेश की सभी बड़ी खबरें एक क्लिक पर... और पढ़ें