Raebareli News : चुरवा कांड की रिपोर्ट लेने अखिलेश यादव ने भेजा प्रतिनिधि मंडल

चुरवा कांड की रिपोर्ट लेने अखिलेश यादव ने भेजा प्रतिनिधि मंडल
UPT | सपा जिलाध्यक्ष आरपी यादव

Jul 22, 2024 21:14

जिले के बछरावां थाना क्षेत्र का चुरुवा हत्याकांड में विवाहित महिला की हत्या और पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को देर शाम पुलिस द्वारा अंतिम संस्कार किये जाने का मामला लगातार सुर्खियों में…

Jul 22, 2024 21:14

Raebareli News : जिले के बछरावां थाना क्षेत्र का चुरुवा हत्याकांड में विवाहित महिला की हत्या और पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को देर शाम पुलिस द्वारा अंतिम संस्कार किये जाने का मामला लगातार सुर्खियों में है। 

आज 10 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल चुरुवा गांव पहुंचा
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज 10 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल चुरुवा गाँव पहुंचा। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष, सरेनी से विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह, बछरावां विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्याम सुंदर भारती, हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक राहुल लोधी व पूर्व प्रत्याशी रायबरेली सदर आरपी यादव सहित अन्य पदाधिकारी इस प्रतिनिधि मंडल में शामिल रहे। प्रतिनिधि मंडल ने ग्रामीणों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। ग्रामीणों ने बछरावां पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया, कहा कि पुलिस ने रातों-रात पेट्रोल डालकर अंतिम संस्कार कर डाला घटना। 

घटना समाज को शर्मसार करने वाली
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि घटना समाज को शर्मसार करने वाली है। जिस तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है और तो और पुलिस ने जिस तरीके से अंतिम संस्कार खुद किया पेट्रोल डालकर यह सब सवालों के घेरे में है। ऐसे में समाजवादी पार्टी इस पूरी घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच की मांग करती है और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Also Read

इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

7 Sep 2024 11:50 PM

लखनऊ लखनऊ हादसा : इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

लखनऊ में शनिवार की शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जब एक 13 साल पुरानी इमारत अचानक गिर गई। इस घटना ने शहर के विकास और निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। और पढ़ें