अर्जुन पासी हत्याकांड : विधायक पर जानलेवा हमले में भीम आर्मी युवा इकाई का राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरफ्तार

विधायक पर जानलेवा हमले में  भीम आर्मी युवा इकाई का राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरफ्तार
UPT | भीम आर्मी की युवा इकाई का राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र

Sep 01, 2024 15:34

अर्जुन पासी हत्याकांड में धरना देने के दौरान सलोन विधायक पर जानलेवा हमले के आरोपी देवेंद्र भीमराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भीम आर्मी संगठन की युवा इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र भीमराज को पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी।

Sep 01, 2024 15:34

Raebareli News : रायबरेली के नसीराबाद में पिछवरिया गांव में हुए अर्जुन पासी हत्याकांड में धरना देने के दौरान सलोन विधायक पर जानलेवा हमले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोप में वांछित चल रहे भीम आर्मी संगठन की युवा इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र भीमराज को काफी समय से तलाश कर रही थी। जिसके बाद रविवार को पुलिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया है।
 
धरने की तैयारी में थे भीम आर्मी के कार्यकर्ता
आपको बता दें कि अर्जुन पासी हत्याकांड में वांछित ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विशाल सिंह की गिरफ्तारी न होने से नाराज़ भीम आर्मी के कार्यकर्ता 2 सितंबर को धरने की तैयारी में थे। इससे पहले हुए धरने की अगुवाई भीम आर्मी की युवा कार्यकारणी के अध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने की थी जिसकी प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली गई थी।

जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र स्थित भुआल पुर सिसनी धरई गांव में 12 अगस्त को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस अब तक छह आरोपियों को जेल भेज चुकी है।

राहुल गांधी ने की थी मृतक के परिजनों से मुलाकात
हाल ही में मृतक के परिजनों से मुलाकात के बाद रायबरेली के सांसद राहुल गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी। उनकी मांग पर नसीराबाद थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया था और जांच उन्नाव पुलिस को सौंप दी गई थी।

Also Read

गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत पर 20 सितम्बर को आएगा फैसला

19 Sep 2024 10:24 PM

लखनऊ Lucknow News : गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत पर 20 सितम्बर को आएगा फैसला

दुष्कर्म के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में शुक्रवार को फैसला आएगा। और पढ़ें