Raebareli News : एम्स के चार सुरक्षाकर्मी हुए निलंबित, मुकदमा भी हुआ दर्ज

एम्स के चार सुरक्षाकर्मी हुए निलंबित, मुकदमा भी हुआ दर्ज
UPT | एम्स रायबरेली में धरने पर बेठे किसान नेता रमेश बहादुर सिंह

Apr 04, 2024 15:53

एक व्यक्ति से मारपीट करने का एम्स में वीडियो वायरल होने के बाद चार सुरक्षा कर्मियों को निलंबित करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना से दुखी किसान नेता ने आज धरना भी दिया…

Apr 04, 2024 15:53

Raebareli News : रायबरेली एम्स में काली वर्दी में तैनात सुरक्षा कर्मियों की काली करतूत के वायरल वीडियो पर एम्स प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई है। 4 सुरक्षा कर्मियों पर एफआईआर दर्ज करते हुए बर्खास्त करने की कार्रवाई की गई है।

दुखी किसान नेता एम्स परिसर में धरने पर बैठे
इससे पहले घटना से दुःखी हुए भाजपा किसान नेता रमेश बहादुर सिंह एम्स परिसर के बाहर धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठते ही एम्स प्रशासन में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची भदोखर पुलिस ने किसान नेता को समझाते हुए उनकी मांगों को सुना और साथ ही सुरक्षाकर्मी को खिलाफ दर्ज मुकदमे की कापी भी सौंप दी। इसके बाद किसान नेता ने कार्रवाई पर सन्तुष्टि जाहिर करते हुए धरना समाप्त कर दिया।

वायरल वीडियो देखकर की गई कार्रवाई
आपको बता दें कि 2 अप्रैल को एम्स में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ सुरक्षा कर्मी एक व्यक्ति को पीट रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद एवं प्रशासन की तरफ से मामले में संज्ञान लिया गया। पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर चार लोगों रामस्वरूप सिंह,धीरेंद्र कुमार सिंह, विजय कुमार मौर्य, योगेंद्र बहादुर के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज भी किया गया है। वहीं एम्स प्रशासन की तरफ से चारों सुरक्षा कर्मियों को निलंबित भी कर दिया गया है।

Also Read

दरोगा समेत 2 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित

27 Jul 2024 10:55 AM

हरदोई हरदोई में पुलिस अधीक्षक की कड़ी कार्रवाई : दरोगा समेत 2 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित

हरदोई जिले में पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन की कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एसपी वर्दी का रौब दिखाकर रिश्वत लेने वाले और अनुचित लाभ उठाने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर ड्यूटी में लापरवाही बरतने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है। और पढ़ें