advertisements
advertisements

Raebareli News : अपराध का गढ़ बना लालगंज कोतवाली, दिनदहाड़े महिला से हुई लूट

अपराध का गढ़ बना लालगंज कोतवाली, दिनदहाड़े महिला से हुई लूट
UPT | अपनी आपबीती बताती लूट की शिकार हुई महिला

Apr 03, 2024 23:39

लालगंज कोतवाली क्षेत्र में लगातार घटनाएं पारित हो रही है इसी बीच एक महिला बैंक से 20 हजार रुपये बैंक से निकाल कर घर को जा रही थी। मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने उसे लूट कर ली।

Apr 03, 2024 23:39

Raebareli news : रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में बैंक से पैसा निकालकर जा रही महिला से बाइक सवार लुटेरों ने 20 हजार रुपये लूट लिए। महिला के चीखने की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग मदद के लिये पहुचते, तब तक लुटेरे बाइक समेत फरार हो गए।

यह है पूरा मामला
 पूरे ओरी मजरे महाखेड़ा गांव निवासिनी माया देवी पत्नी बुद्वीलाल पासवान कस्बे के बेहटा चौराहा स्थित यूनियन बैंक के अपने खाते से 20 हजार रुपये लेकर घर जा रही थी, तभी मलपुरा गांव के पास हेलमेट लगाये दो बाइक सवारों ने जबरन उसके पैसे छीन लिये। जब तक वह कुछ समझ पाती और लोगों को मदद के लिए बुलाती, तब तक लुटेरे मौके से फरार हो गये। कस्बे के निकट दिनदहाड़े हुई इस प्रकार की लूट से लोगों में आक्रोश फैल रहा है। पीडित ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।

लालगंज में लगातार घटनाएं लेकिन खुलासे नहीं
बीते समय में लालगंज में हुई घटनाओं का पर्दाफाश अभी तक नहीं हो पाया है। लालगंज में लगातार आपराधिक घटनाएं होती रहती हैं। फिलहाल लालगंज की जनता इस तरह के पुलिस राज में अपने को पूरी तरह असुरक्षित महसूस कर रही है। 

Also Read

अरुण गोविल ने पत्नी को लेकर दिया बयान, चुनाव के दौरान हेलीकॉप्टर की रहेगी तैनाती, सियासत की सभी सुर्खियां एक क्लिक पर

18 Apr 2024 09:51 PM

लखनऊ लोकसभा चुनाव 2024 : अरुण गोविल ने पत्नी को लेकर दिया बयान, चुनाव के दौरान हेलीकॉप्टर की रहेगी तैनाती, सियासत की सभी सुर्खियां एक क्लिक पर

लोकसभा चुनाव का आगाज होने जा रहा है। आम चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 01 जून तक चलेगा। पूरे देश में 07 चरणों में चुनाव होना है। उत्तर प्रदेश में भी 07 चरणों में चुनाव होंगे। चुनावों के परिणाम 04 जून को आएंगे। इस न्यूज़ बुलेटिन में रोजाना उत्तर प्रदेश की चुनाव से संबंधित खबरें पढ़... और पढ़ें