भूमि विवाद : सदर तहसील में एसडीएम आफिस के सामने धरने पर बैठे युवक, आत्महत्या की दी धमकी 

सदर तहसील में एसडीएम आफिस के सामने धरने पर बैठे युवक, आत्महत्या की दी धमकी 
UPT | एसडीएम आफिस के सामने धरने पर बैठे पीड़ित।

Mar 15, 2024 00:49

सदर तहसील क्षेत्र के भदोखर थाना के गांव पूरे असेरी सैदनगर के रहने वाले अमित कुमार ने बताया कि उसकी जमीन का मामला एसडीम की कोर्ट में पेंडिंग है। विवादित जमीन पर देवेंद्र, रविंद्र कब्जा कर रहे हैं । जबकि सरकारी बंटवारा भी नहीं हुआ है।

Mar 15, 2024 00:49

Raebareli News : रायबरेली सदर तहसील में एसडीएम कार्यालय के सामने दो युवक बृहस्पतिवार को धरने पर बैठकर न्याय की मांग कर रहे हैं। न्याय न मिलने की स्थिति में आत्महत्या करने की धमकी भी प्रशासन को दी। बताया जा रहा है कि युवकों का एक भूमि विवाद एसडीएम की कोर्ट में पेंडिंग चल रहा है। इसी बीच दूसरा पक्ष उस जमीन पर निर्माण कार्य करने लगा। इसके बाद यह लोग अचानक एसडीएम ऑफिस पहुंच गए। 

सदर तहसील क्षेत्र के भदोखर थाना के गांव पूरे असेरी सैदनगर के रहने वाले अमित कुमार ने बताया कि उसकी जमीन का मामला एसडीम की कोर्ट में पेंडिंग है। विवादित जमीन पर देवेंद्र, रविंद्र कब्जा कर रहे हैं । जबकि सरकारी बंटवारा भी नहीं हुआ है। अमित ने आरोप लगाया कि एसडीएम दूसरे पक्ष का साथ दे रहे हैं। हमें आशंका है कि अगर हम मौके पर गए तो हमारी हत्या हो सकती है। इसलिए बृहस्पतिवार को एसडीएम मिथिलेश कुमार त्रिपाठी के आफिस के सामने धरने पर बैठे हैं।

पीड़ित ने बताया कि सोमवार से हम रोजाना यहां चक्कर काट रहे हैं, लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्हें प्रशासन द्वारा आश्वासन दिया जाता है कि वहां काम नहीं होगा, लेकिन काम बराबर चल रहा है। यदि हमारी मांग न मानी गई तो हम आत्मदाह कर लेंगे। इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस मामले में एसडीएम मिथिलेश कुमार त्रिपाठी ने कहा कि इस मामले में धरने पर बैठे लोग ही गलत हैं। मामला जरूर कोर्ट में है लेकिन दूसरा पक्ष इसका हकदार है। जमीन पर कोई स्टे नहीं लगा हुआ है।
 

Also Read

चार आईएएस अ​फसरों का तबादला, राम सिंह वर्मा को यूपीएसआरटीसी के अपर प्रबंध निदेशक का जिम्मा

8 Jul 2024 02:33 PM

लखनऊ IAS transfers : चार आईएएस अ​फसरों का तबादला, राम सिंह वर्मा को यूपीएसआरटीसी के अपर प्रबंध निदेशक का जिम्मा

शासन की तबादला सूची के मुताबिक आईएएस अफसर राम सिंह वर्मा को मुख्य महाप्रबंधक उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) से अपर प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के पद पर तैनात किया गया है। और पढ़ें