Raebareli News : अमेठी सामूहिक हत्याकांड में मृतकों का अंतिम संस्कार, परिजनों ने कही ये बड़ी बात...

अमेठी सामूहिक हत्याकांड में मृतकों का अंतिम संस्कार, परिजनों ने कही ये बड़ी बात...
UPT | अंतिम संस्कार के लिए जाते हुए लोग।

Oct 05, 2024 11:04

अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा में रायबरेली के दलित शिक्षक और उसके परिवार के शवों का आज अंतिम संस्कार किया जा रहा है। मौके पर पुलिस बल व प्रशासन के अधिकारी काफी संख्या में मौजूद रहे। इससे पहले...

Oct 05, 2024 11:04

Raebareli News : अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा में रायबरेली के दलित शिक्षक और उसके परिवार के शवों का आज अंतिम संस्कार किया जा रहा है। मौके पर पुलिस बल व प्रशासन के अधिकारी काफी संख्या में मौजूद रहे। इससे पहले मृतकों के शव कल उनके पैतृक गांव सुदामापुर पहुंचे थे, लेकिन उसका भाई गांव नहीं पहुंच पाया था। आज उसका भाई, जो पुष्पक एक्सप्रेस से आ रहा था, उसे रायबरेली पुलिस कानपुर से रायबरेली ले आई। उसके बाद शवों के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू हुई। 

कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार
कड़ी सुरक्षा के बीच चारों शवों को स्थानीय गोला घाट ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मृतकों के परिजन आरोपी चंदन वर्मा के एनकाउंटर से सहमत तो हैं लेकिन उनका कहना है कि उसके पैर में गोली मारने की जगह उसके पेट में गोली मारनी चाहिए थी। थाना भदोखर के उत्तर पारा बेला भेला की रहने वाली कृष्णावती ने कहा कि पूनम सरोज उनकी बेटी थी। चंदन वर्मा को जिंदा नहीं रखना चाहिये था। वह छोटे बेटे भानू को ढूंढ रहा है। उसे जान से मारना चाहता है। उसका नम्बर पूछ रहा है। वह धमकी दे रहा है। वह 4 को मारने के बाद पांचवें को मारने के लिये ढूंढ रहा है। 

पैर में नहीं पेट में गोली मारनी चाहिए
पूनम की मां कृष्णावती ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि उसको जिंदा न रखा जाए। मृतक सुनील की मां ने कहा कि चंदन को जिंदा न रखा जाए। घटना से पहले सुनील ने उससे ऐसी कोई बात नहीं कही कि उसके साथ कुछ ऐसा होना था। उन्होंने कहा कि हम पुलिस की कार्रवाई से सन्तुष्ट नहीं हैं। चन्दन के पैर में नहीं, पेट मे गोली मारनी चाहिए थी।

Also Read

 एलडीए की ऐशबाग हाइट्स योजना में रेडी टू मूव फ्लैट की ऐसे कराएं बुकिंग

5 Oct 2024 12:38 PM

लखनऊ लखनऊ में घर खरीदने का मौका : एलडीए की ऐशबाग हाइट्स योजना में रेडी टू मूव फ्लैट की ऐसे कराएं बुकिंग

नवरात्रि के अवसर पर लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) आपको अपने सपनों का घर खरीदने का मौका दे रहा है। अगर आप लखनऊ में अपने आशियाने की तलाश में हैं, तो एलडीए की ऐशबाग हाइट्स योजना के तहत रेडी टू मूव 2 बीएचके और 3 बीएचके फ्लैट्स उपलब्ध हैं। और पढ़ें