Raebareli News : मंत्री के भाई की गाड़ी पलटी, तीन लोग बाल-बाल बचे, जानें कैसे हुआ हादसा...

मंत्री के भाई की गाड़ी पलटी, तीन लोग बाल-बाल बचे, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | हादसे के बाद कार को गड्ढे से निकाला गया।

Jun 22, 2024 10:10

प्रदेश सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के भाई और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह की गाड़ी लोडर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर हाइवे के किनारे गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में कार सवार...

Jun 22, 2024 10:10

Raebareli News : प्रदेश सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के भाई और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह की गाड़ी लोडर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर हाइवे के किनारे गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए। 

ये है पूरा मामला
मामला भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज औघड़ आश्रम के पास का है, जहां प्रदेश सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के भाई और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश प्रताप सिंह अपनी कार से पूर्णिमा के दिन डलमऊ गंगा स्नान करने जा रहे थे। तभी औघड़ आश्रम के पास सामने से आ रहे लोडर को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गई। 

सवारों को आईं मामूली चोटें
गाड़ी पलटते ही उसमें सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे सभी तीनों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। सभी को मामूली चोटें आईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाइड्रा की मदद से गाड़ी को किनारे करवाया।

Also Read

चार आईएएस अ​फसरों का तबादला, राम सिंह वर्मा को यूपीएसआरटीसी के अपर प्रबंध निदेशक का जिम्मा

8 Jul 2024 02:33 PM

लखनऊ IAS transfers : चार आईएएस अ​फसरों का तबादला, राम सिंह वर्मा को यूपीएसआरटीसी के अपर प्रबंध निदेशक का जिम्मा

शासन की तबादला सूची के मुताबिक आईएएस अफसर राम सिंह वर्मा को मुख्य महाप्रबंधक उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) से अपर प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के पद पर तैनात किया गया है। और पढ़ें