Raebareli News : महिला की करंट लगने से दर्दनाक मौत

महिला की करंट लगने से दर्दनाक मौत
UPT | शव परीक्षण के लिये रखा गया महिला का शव

Apr 03, 2024 23:44

डीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे मेहरबान गांव में 23 साल की एक विवाहित महिला की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला छत पर सूखने के लिए रखे गए कपड़े उतारने के लिए गई थी।

Apr 03, 2024 23:44

Raebareli News : छत पर कपड़े उतारने के लिए गई एक महिला की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। गंभीर रूप से झुलसी महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे मेहरबान गांव में 23 साल की विवाहिता ममता पत्नी अजय छत पर सूखने के लिये डाले गए कपड़े उतारने के लिए गई थी। अचानक छत पर से जा रही हाई वोल्टेज तार की चपेट में महिला आ गई। जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में एडमिट कराया। लेकिन वहां पर उसे बचाया नहीं जा सकता। इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर रोशन पटेल ने मृत महिला की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला मृत अवस्था में यहां आई थी। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। घटना के बाद महिला के परिवार में मातम का माहौल है।

Also Read

दरोगा समेत 2 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित

27 Jul 2024 10:55 AM

हरदोई हरदोई में पुलिस अधीक्षक की कड़ी कार्रवाई : दरोगा समेत 2 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित

हरदोई जिले में पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन की कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एसपी वर्दी का रौब दिखाकर रिश्वत लेने वाले और अनुचित लाभ उठाने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर ड्यूटी में लापरवाही बरतने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है। और पढ़ें