advertisements
advertisements

Raebareli News : महिला की करंट लगने से दर्दनाक मौत

महिला की करंट लगने से दर्दनाक मौत
UPT | शव परीक्षण के लिये रखा गया महिला का शव

Apr 03, 2024 23:44

डीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे मेहरबान गांव में 23 साल की एक विवाहित महिला की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला छत पर सूखने के लिए रखे गए कपड़े उतारने के लिए गई थी।

Apr 03, 2024 23:44

Raebareli News : छत पर कपड़े उतारने के लिए गई एक महिला की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। गंभीर रूप से झुलसी महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे मेहरबान गांव में 23 साल की विवाहिता ममता पत्नी अजय छत पर सूखने के लिये डाले गए कपड़े उतारने के लिए गई थी। अचानक छत पर से जा रही हाई वोल्टेज तार की चपेट में महिला आ गई। जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में एडमिट कराया। लेकिन वहां पर उसे बचाया नहीं जा सकता। इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर रोशन पटेल ने मृत महिला की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला मृत अवस्था में यहां आई थी। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। घटना के बाद महिला के परिवार में मातम का माहौल है।

Also Read

11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

21 Apr 2024 12:47 AM

रायबरेली Loksabha Elections-2024 : 11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने कलेक्ट्रेट परिसर में बने वीवी पैट वेयरहाउस में  ईवीएम हॉल को जनपद के राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थित में निरीक्षण किया गया। और पढ़ें