सर्राफा व्यापारी के बेटे का शव बरामद : रात में हुआ था अपहरण, हत्या के विरोध में व्यापारियों ने किया रोड जाम

रात में हुआ था अपहरण, हत्या के विरोध में व्यापारियों ने किया रोड जाम
UPT | मृतक शोभित कौशल की तस्वीर

Oct 19, 2024 17:03

रायबरेली के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुख्य चौराहे पर स्थित एक सर्राफा व्यापारी के बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव प्रतापगढ़ जनपद के गोसाई का पुरवा गांव के पास शारदा नहर की झाड़ियों में बरामद किया गया...

Oct 19, 2024 17:03

Raebareli News : रायबरेली के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुख्य चौराहे पर स्थित एक सर्राफा व्यापारी के बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव प्रतापगढ़ जनपद के गोसाई का पुरवा गांव के पास शारदा नहर की झाड़ियों में बरामद किया गया। मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

स्थानीय व्यापारियों में जबरदस्त रोष
बताया जा रहा है कि सर्राफ राकेश कौशल के बेटे शोभित कौशल की हत्या किए जाने से स्थानीय व्यापारियों में जबरदस्त रोष व्याप्त हो गया। हत्या के विरोध में व्यापारियों ने प्रयागराज नेशनल हाइवे रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस को जब शव की सूचना मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।



दुकान से किया था अपहरण
जानकारी के मुताबिक कल बाइक सवार युवक व्यवसाई के बेटे को दुकान से लेकर गए। अगवा करने वालों में से एक युवक अकेले दुकान लौटा था। दुकान में तिजोरी खोलने का प्रयास कर रहा था तभी लोगों ने दबोचकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस रात भर में व्यवसायी के बेटे को बरामद करने में नाकाम रही।

पुलिस का बयान
रोड जाम की सूचना पाकर एडिशनल एसपी संजीव कुमार सिन्हा मौके पर अन्य पुलिस बल का साथ व्यापारियों को समझाने पहुंचे और जाम खुलवाया। एडिशनल एसपी संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर धर्मेंद्र सरोज निवासी नवादा मजरे सांवापुर ऊंचाहार व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

 किसानों और बच्चों के लिए नई उम्मीद, बाजरे-चने की खेती करने वालों की बल्ले-बल्ले

19 Oct 2024 09:36 PM

लखनऊ योगी सरकार का निर्णय : किसानों और बच्चों के लिए नई उम्मीद, बाजरे-चने की खेती करने वालों की बल्ले-बल्ले

उत्तर प्रदेश में मोटे अनाजों की खेती करने वाले किसानों की बल्ले बल्ले होने वाली है। खासकर, बाजरा और चना बोने वाले किसानों को राहत मिलेगी। और पढ़ें