Raebareli News : अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से मिला सपा प्रतिनिधि मंडल, पुलिस पर कार्रवाई की मांग की

अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से मिला सपा प्रतिनिधि मंडल, पुलिस पर कार्रवाई की मांग की
UPT | सुनील के पिता के साथ समाजवादी पार्टी नेता

Oct 05, 2024 21:50

अमेठी में हुए दलित शिक्षक की परिवार सहित हत्या होने के मामले में आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल की अगुवाई में...

Oct 05, 2024 21:50

Raebareli News : अमेठी में हुए दलित शिक्षक की परिवार सहित हत्या होने के मामले में आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल की अगुवाई में आज देर शाम मृतक के परिजनों से मिला और सांत्वना दी। 



परिवार के साथ पूरी तरह अन्याय हुआ
थाना गदागंज क्षेत्र के सुदामापुर गांव पहुंचे श्याम लाल पाल ने कहा कि इस परिवार के साथ पूरी तरह अन्याय हुआ है। जब सुनील कुमार की पत्नी ने आरोपी के खिकाफ एफआईआर दर्ज कराई थी तो पुलिस ने कड़ी कार्रवाही नहीं की, जिससे ऐसे लोगों का मनोबल बढ़ा। इसी वजह से उनके पूरे परिवार पति, पत्नी व बच्चे की हत्या हुई। उन्होंने कहा कि यह एक दुखद घटना है। समाजवादी पार्टी के लोग इन परिवार के साथ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एक पिता अपने मृतक बेटे का अंतिम संस्कार भी नहीं कर पाया और उसे सीएम के सामने ले गए।  कम से कम उसे अंतिम दर्शन बेटे के करने देते, बाद में कहीं भी ले जाते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध पूरी तरह से बढ़ रहा है। जो अपराध से जुड़े लोग हैं उन्हें सरकार संरक्षण दे रही है।

पुलिस के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए
वहीं अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि इस मामले में पूरी तरह से पुलिस कार्रवाई दोषी है। यह पुलिस का अपेक्षा पूर्ण रवैया था। इस प्रकार का रवैया पुलिस पूरे प्रदेश में कर रही है। अगर 18 अगस्त को एफआईआर दर्ज करके एससी एसटी एक्ट व अश्लील हरकत की धाराएं लगी थी तो उस समय पुलिस कड़ा कदम उठाती तो यह घटना घटित नहीं होती। इस मामले में पुलिस के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। पूरा थाना इसका जिम्मेदार है। इस लापरवाही के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इस घटना के पूरे जनपद नहीं पूरे प्रदेश में इस सरकार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा है। सरकार का इकबाल पूरी तरह खत्म हुआ है।

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें