Raebareli News : बाइक सवार तीन बदमाशों ने की लूटपाट, पहले चौकीदार फिर बियर शॉप के सेल्समैन को लूटा

बाइक सवार तीन बदमाशों ने की लूटपाट, पहले चौकीदार फिर बियर शॉप के सेल्समैन को लूटा
UPT | बदमाशों ने चौकीदार और सेल्समैन को लूटा

Jun 25, 2024 11:32

रायबरेली में सोमवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने पहले चौकीदार और फिर बियर शॉप के सेल्समैन को लूटा। बदमाशों ने असलहे के दम पर लूट की घटना को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। घटना लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहटा कला गांव की है।

Jun 25, 2024 11:32

Raebareli News : लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहटा कला गांव में बियर की दुकान के सेल्समैन और एक चौकीदार से लूट की वारदात हुई है। बाइक सवार तीन बदमाशों ने चौकीदार और सेल्समैन को लूटा। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है।  

जान से मारने की धमकी देकर भागे बदमाश
घटना सोमवार की देर रात की है। जब मातादीन पुत्र मन्नू लाल चौकीदार निवासी चंपतपुर मनखेड़ा थाना कोतवाली लालगंज काम से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह सिद्धिविनायक स्कूल के पास पहुंचे तो मोटरसाइकिल पर खड़े तीन लोगों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट करने लगे। इसी बीच बेहटा कलां गांव के रविशंकर चौरसिया पुत्र अंबिका प्रसाद जो बीयर की दुकान पर सेल्समैन हैं, वहां से गुजरते दिखे। तभी मातादीन ने मदद के लिए आवाज लगाई। रविशंकर ने मोटरसाइकिल रोककर उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की और मातादीन के पास रखे 4000 रुपये और सेल्समैन रविशंकर चौरसिया के 14000 रुपये लूट लिए। बदमाश गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। पीड़ित ने लिखित तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Also Read

शहरी स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में बड़ा कदम

5 Jul 2024 03:57 PM

लखनऊ योगी सरकार की एक नई पहल : शहरी स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में बड़ा कदम

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शहरी स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने और उनकी आय में वृद्धि के लिए एक महत्वाकांक्षी योजना की घोषणा की है। और पढ़ें