Raebareli News : संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से दो बुजुर्गों की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से दो बुजुर्गों की मौत
UPT | मौके पर जांच करते हुए पुलिसकर्मी

Jun 27, 2024 12:53

रायबरेली में एक ही दिन में दो बुजुर्गों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पहली घटना में नौचंदी एक्सप्रेस और दूसरी घटना में त्रिवेणी एक्सप्रेस की चपेट में आने से बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Jun 27, 2024 12:53

Raebareli News : संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर शहर कोतवाल राजेश सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

नौचंदी एक्सप्रेस की चपेट में आए
गुरुवार की सुबह मधुबन क्रॉसिंग के पास पुलिस लाइन निवासी नील कुंवर गुप्ता पुत्र सिया राम गुप्ता उम्र करीब 65 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में नौचंदी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। नील कुंवर गुप्ता पॉलिटेक्निक विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे। उनकी मौत की सूचना परिजनों को दी गई है। खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं रायबरेली पुलिस के साथ-साथ रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

त्रिवेणी एक्सप्रेस की चपेट में आने गई जान
उधर, एक अन्य घटना में त्रिवेणी एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक और वृद्ध की मौत हो गई। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के रामचंद्रपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास त्रिवेणी एक्सप्रेस की चपेट में आने से वृद्ध जगदीश की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Also Read

शहरी स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में बड़ा कदम

5 Jul 2024 03:57 PM

लखनऊ योगी सरकार की एक नई पहल : शहरी स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में बड़ा कदम

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शहरी स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने और उनकी आय में वृद्धि के लिए एक महत्वाकांक्षी योजना की घोषणा की है। और पढ़ें