रायबरेली में लकड़ी माफिया की दबंगई : ठेकेदार ने पुलिस को दी धमकी, वीडियो में कही थाने में पैसा जमा करने की बात

ठेकेदार ने पुलिस को दी धमकी, वीडियो में कही थाने में पैसा जमा करने की बात
UPT | पुलिस से बदसलूकी करने वाला राजकुमार

Oct 10, 2024 20:50

थाना हरचंदपुर पुलिस की वजह से रायबरेली पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दबंग लकड़ी माफिया पुलिस वालों के साथ जमकर बदतमीजी कर रहा...

Oct 10, 2024 20:50

Raebareli News : थाना हरचंदपुर पुलिस की वजह से रायबरेली पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दबंग लकड़ी माफिया पुलिस वालों के साथ जमकर बदतमीजी कर रहा है। दबंग लकड़ी ठेकेदार द्वारा थाने में पैसा जमा करने की बात वीडियो में कही जा रही है। थाने में पैसा जमा होने से दबंग लकड़ी माफिया के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं।

भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश से था खास लगाव : रतन टाटा ने कहा था- यूपी ने चुराया मेरा दिल, बचपन से बुलंदी तक ऐसा था सफर...

रायबरेली पुलिस की हुई किरकिरी
डायल 112 के सिपाहियों को ठेकेदार द्वारा खुलेआम धमकाए जाने की घटना सामने आई है। पीआरबी के सिपाहियों ने इस मामले की सूचना थाना प्रभारी हरचंदपुर को दी थी, लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ठेकेदार पुलिसकर्मियों को गाली दे रहा है, जिससे खाकी की साख पर सवाल उठ रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद रायबरेली पुलिस हरकत में आई और क्षेत्राधिकारी महाराजगंज ने मुकदमा दर्ज करने की बात कही। इसके अलावा, पीआरबी की कार्रवाई की भी जांच की जाएगी। यह मामला लकड़ी कटान के बाद की स्थिति से जुड़ा है, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।



क्या बोले अधिकारी?
इस मामले में महाराजगंज क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी ने बताया कि हरचंदपुर में लकड़ी ठेकेदार राजकुमार द्वारा पीआरबी कर्मियों के साथ की गई अभद्रता और गाली-गलौज के संबंध में पीआरबी की ओर से प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही, यदि पीआरबी ने अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर कोई कार्य किया है, तो उसकी भी जांच की जा रही है। यह मामला कानून के शासन को स्थापित करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है।

Also Read

वहां खड़े एसीपी से बोले-कब तक खड़े रहोगे, योगी सरकार पर लगाए ये आरोप

11 Oct 2024 12:33 AM

लखनऊ अचानक जेपीएनआईसी पहुंचे अखिलेश यादव : वहां खड़े एसीपी से बोले-कब तक खड़े रहोगे, योगी सरकार पर लगाए ये आरोप

अखिलेश ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ये टिनशेड लगाकर सरकार कुछ तो छिपाना चाहती होगी। किसी महापुरुष का सम्मान क्यों नहीं करने दे रहे हैं। वह भी महान समाजवादी नेता जय प्रकाश नारायण जी की जयंती पर। कहीं ऐसा तो नहीं बेचने की तैयारी हो किसी को देना चाहती हो? और पढ़ें