रायबरेली में रफ्तार का कहर : नो एंट्री में फर्राटा भर रहे ट्रक की चपेट में आया युवक, शव के हो गए चीथड़े

नो एंट्री में फर्राटा भर रहे ट्रक की चपेट में आया युवक, शव के हो गए चीथड़े
UPT | मौके पर कार्रवाई करती पुलिस

Sep 25, 2024 15:27

रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुल्तानपुर हाईवे स्थित राही ग्राम में मंगलवार की देर रात को एक ऐसा भीषण सड़क हादसा हुआ जिसने भी उसे देख उसकी रूह कांप उठी।

Sep 25, 2024 15:27

Raebareli News : रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुल्तानपुर हाईवे स्थित राही ग्राम में मंगलवार की देर रात को एक ऐसा भीषण सड़क हादसा हुआ जिसने भी उसे देख उसकी रूह कांप उठी। वहीं दुर्घटना की चपेट में आए युवक का शव टुकड़ों में सड़क पर बिखरा पड़ा था जिसे दिघिया थाना प्रभारी ने अपने सहयोगियों के साथ एकत्र कर मानवता की मिसाल पेश की।

हाल ही में हुई थी शादी
मिल एरिया थाना क्षेत्र के जशनगंज मजरा बंदी गांव निवासी युवक अशोक कुमार अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। हाल ही में उसकी शादी हुई थी। वह रायबरेली से अपनी ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहा था, तभी नो एंट्री के कारण काफी देर से खड़े ट्रक फर्राटा भरने लगे। ट्रकों की गड़गड़ाहट के बीच बाइक सवार सड़क किनारे से घर जा रहा था। तभी तेज गति से आ रहे एक डंपर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद युवक का शव दो पहियों के बीच में फंस गया और काफी दूर तक इसी ट्रक में फंसा रहा।  जिससे उसके शरीर के सैकड़ों टुकड़े रोड पर इस कदर फैल गए जैसे किसी ने हाथों से एक-एक टुकड़ों को अलग किया हो। घटना में युवक की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक की डिग्गी में रखा टिफिन का खाना भी रोड पर फैल गया। 


पुलिसकर्मियों ने शव को समेटा, पीएम के लिए भेजा
हादसा होते ही रात में ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और जिसने भी घटना का दृश्य देखा वह दंग रह गया। मिल एरिया थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव के टुकड़ों को एकत्र किया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने हादसे के बाद भाग रहे ट्रक का भी पीछा कर कुछ दूरी पर उसे पकड़ लिया। मौके पर पहुंचे मिल एरिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक समेत चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

पूर्व आईएएस अफसर मोहिंदर सिंह ईडी के सामने नहीं हुए हाजिर, कसेगा शिकंजा

25 Sep 2024 08:42 PM

लखनऊ हैसिंडा भूमि घोटाला : पूर्व आईएएस अफसर मोहिंदर सिंह ईडी के सामने नहीं हुए हाजिर, कसेगा शिकंजा

बताया जा रहा है कि मोहिंदर सिंह ने इस संबंध में न तो कोई आधिकारिक जवाब भेजा और न ही अनुपस्थित होने का कारण बताया है। अब ईडी उन्हें दूसरा समन भेजने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि यदि वे इस बार भी पेश नहीं होते, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। और पढ़ें