Raebareli News : फंदे में लटका मिला किशोरी का शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

फंदे में लटका मिला किशोरी का शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस
UPT | फंदे में लटका मिला किशोरी का शव

Jul 01, 2024 01:09

घर में अकेली रह रही किशोरी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल कहना मुश्किल है कि मामला हत्या का है फिर आत्महत्या...

Jul 01, 2024 01:09

Raebareli News :  बछरावां थाना क्षेत्र में देर रात एक किशोरी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना थाना क्षेत्र के गरीब खेड़ा मजरा राघवपुर की है। यहां रहने वाली श्रीपाल की बेटी चांदनी (16) ने अपने घर में पंखे के हुक के सहारे रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के वक्त घर में अकेली थी
घटना के वक्त परिजन खेत में धान की नर्सरी की रखवाली कर रहे थे। घर पहुंचे तो देखा कि घर का एक कमरा अंदर से बंद था। परिजनों ने बेटी चांदनी को आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो चांदनी का शव फंदे के सहारे लटक रहा था।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल विजेंद्र शर्मा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Also Read

शहरी स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में बड़ा कदम

5 Jul 2024 03:57 PM

लखनऊ योगी सरकार की एक नई पहल : शहरी स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में बड़ा कदम

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शहरी स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने और उनकी आय में वृद्धि के लिए एक महत्वाकांक्षी योजना की घोषणा की है। और पढ़ें