आज रायबरेली आएंगे राहुल गांधी : जिले के विकास पर करेंगे चर्चा, कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

जिले के विकास पर करेंगे चर्चा, कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात
UPT | रायबरेली सांसद राहुल गांधी।

Jul 09, 2024 07:00

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीर दौरे पर आए थे। अब दूसरी बार राहुल मंगलवार को यहां पहुंच रहे हैं। सुबह 9.30 बजे राहुल गांधी फुरसतंगज एयरपोर्ट पहुंचेंगे...

Jul 09, 2024 07:00

Raebareli News : लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद रायबरेली के सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलवार को रायबरेली आएंगे। इस दौरान वह न सिर्फ अपनों से बातचीत करेंगे, बल्कि जिले के विकास की हकीकत भी जानेंगे। सांसद राहुल गांधी के एक दिवसीय दौरे की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल का अपने संसदीय क्षेत्र का दूसरा दौरा होगा। राहुल के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकताओं के साथ जिले के लोगों में उत्साह है।

एक दिवसीय दौरे पर आएंगे राहुल गांधी
लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीर दौरे पर आए थे। अब दूसरी बार राहुल मंगलवार को यहां पहुंच रहे हैं। सुबह 9.30 बजे राहुल गांधी फुरसतंगज एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह सड़क मार्ग होते हुए भुएमऊ गेस्ट हाऊस पहुंचेंगे। गेस्ट हाऊस में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वह कार्यकर्ताओं की बात को सुनने के साथ जिले के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे, ताकि सांसद चुनने के बाद जिले के विकास कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर कराया जाए। आम जनता से भी गेस्ट हाउस में मुलाकात करेंगे। साथ ही राहुल किसी भी क्षेत्र का भ्रमण भी कर सकते हैं।

कार्यकर्ताओं में दिख रहा है उत्साह
दरअसल, रायबरेली राहुल गांधी की प्राथमिकता सूची में पहले स्थान पर है। इसका जिक्र वह लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी कर चुके हैं। संभावना जताई जा रही है कि भुएमऊ गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान संगठन को और ताकतवर बनाने पर चर्चा करेंगे। इस दौरान राहुल के अपनी मां सांसद सोनिया गांधी की निधि से जो काम हुए हैं, उनके बारे में भी जानकारी लेंगे। राहुल के आगमन को देखते हुए भुएमऊ गेस्ट हाऊस पर सभी तैयारियां कर ली गई हैं। पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में उत्साह दिख रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह का कहना है कि सांसद राहुल गांधी मंगलवार की सुबह 9.30 बजे फुरसतगंज एयरपोर्ट और फिर 10 बजे भुएमऊ गेस्ट हाऊस पहुंचेंगे। राहुल गेस्ट हाऊस में ही पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। राहुल के दौरे को लेकर सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं। 19 जुलाई 2023 को सियाचिन ग्लेशियर में शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति के भी मंगलवार को भुएमऊ गेस्ट हाउस में राहुल गांधी से मिलने की संभावना है। शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह को कीर्ति च्रक से सम्मानित किया गया था। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से शहीद की पत्नी स्मृति ने सम्मान लिया था। कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति मंगलवार को राहुल गांधी से भुएमऊ गेस्ट हाउस में मिल सकती हैं। 

Also Read

इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

7 Sep 2024 11:50 PM

लखनऊ लखनऊ हादसा : इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

लखनऊ में शनिवार की शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जब एक 13 साल पुरानी इमारत अचानक गिर गई। इस घटना ने शहर के विकास और निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। और पढ़ें