Raebareli News : बिजली समस्या से परेशान ग्रामीणों ने किया बिजलीघर का घेराव

बिजली समस्या से परेशान ग्रामीणों ने किया बिजलीघर का घेराव
UPT | ग्रामीणों को समझाते हुए एसडीओ

Jul 20, 2024 17:21

डीह क्षेत्र में विद्युत कटौती से परेशान किसानो व उपभोक्ताओं ने आज विधुत उपकेंद्र पहुंचकर प्रदर्शन किया। ग्राम प्रधान के नेतृत्व में ग्रामीण विद्युत उपकेंद्र डीह परिसर पहुंचे और हंगामा काटा

Jul 20, 2024 17:21

Raebareli News : रायबरेली के डीह क्षेत्र में विद्युत कटौती के खिलाफ किसानों और उपभोक्ताओं का प्रदर्शन हुआ है। ग्राम प्रधान जे पी सिंह और बंन्टी सिंह के नेतृत्व में ग्रामीणों ने डीह विद्युत उपकेंद्र पर प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने विद्युत कर्मचारियों को बिजली की समस्याओं की सूचना दी। उच्च अधिकारियों को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। 

बिजली की कमी से लोग परेशान
पुलिस और एस डी ओ ने ग्रामीणों से संवाद किया और उन्हें शांत कराया, उन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी समस्याओं का समाधान तत्काल किया जाएगा। वर्तमान में रायबरेली जनपद में भीषण गर्मी के बीच बिजली की कमी से लोग परेशान हैं। ग्रामीण विद्युत केंद्र पर लोग नियमित अवधि में हंगामा कर रहे हैं। 



किसानों ने किए प्रशासन से सवाल
आजकल धान की बोनी का कार्य भी चालू हो गया है और किसानों का कहना है कि अगर ऐसा ही रवैया बना रहा तो उन्हें खेती कैसे करनी होगी। इस गर्मी में लोग अपने घरों में बिना बिजली और पंखे के सही से नहीं रह पा रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर आज लोग डीह विद्युत केंद्र के सामने आक्रोशित होकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Also Read

इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

7 Sep 2024 11:50 PM

लखनऊ लखनऊ हादसा : इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

लखनऊ में शनिवार की शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जब एक 13 साल पुरानी इमारत अचानक गिर गई। इस घटना ने शहर के विकास और निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। और पढ़ें