Raebareli News : जब लड़की ने पूछा-राहुल जी शादी कब करेंगे तो कांग्रेस प्रत्याशी ने ये दिया जवाब

जब लड़की ने पूछा-राहुल जी शादी कब करेंगे तो कांग्रेस प्रत्याशी ने ये दिया जवाब
UPT | अपनी बहन प्रियंका के साथ राहुल गांधी

May 13, 2024 19:30

महाराजगंज में भाषण खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने भीड़ में से एक महिला द्वारा पूछे गए सवाल कि, शादी कब करेंगे, इस सवाल पर मंच से जवाब दिया…

May 13, 2024 19:30

Raebareli News : रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ रायबरेली के बछरावां विधानसभा क्षेत्र के महाराजगंज में आयोजित जनसभा में पहुंचे।

शादी के सवाल पर राहुल ने ये दिया जवाब
जनसभा की समाप्ति के बाद भीड़ में से एक लड़की ने पूछा, राहुल जी आप शादी कब कर रहे हैं। तो पहले तो राहुल गांधी ने यह सवाल अनसुना कर दिया। तो उनकी बहन प्रियंका गांधी पास आई और हंसकर बोली, पहले उनका जवाब दो। राहुल ने माइक संभाला और कहा कि सवाल क्या है। लड़की ने फिर पूछा के शादी कब कर रहे हैं। इस पर राहुल ने कहा अब जल्दी शादी कर लूंगा। संबोधन के दौरान राहुल ने छोटी बहन प्रियंका को अपने पास बुलाया और दुलार करते कहा कि यह मेरी बहन मेरे लिए प्रचार कर रही है। अपना खून पसीना बहा रही है। राहुल ने अपने भाषण के दौरान यह भी कहा कि यह रायबरेली मेरी दो माताओं की कर्म भूमि है। इसलिए यहां से चुनाव लड़ने आया हूं। कांग्रेस देश के गांव के लिए क्या करने जा रही है यह बताने के लिए मैं रायबरेली आया हूं।

राहुल गांधी ने कहा कि कुछ दिन पहले वह अपनी मां सोनिया गांधी के साथ बैठे थे। मैंने मां से कहा कि एक-दो साल पहले मैंने एक वीडियो में कहा था कि रायबरेली में मेरी दो माता थी एक सोनिया गांधी दूसरी इंदिरा गांधी। तब माँ ने कहा तुम्हारी तो एक ही मां है। मैंने मन से कहा मां वह होती है जो रास्ता दिखाती है और रक्षा करती हैं। आपने मेरे साथ यह दोनों काम किए हैं और इंदिरा जी ने भी। मेरे दोनों माता की यह कर्म भूमि है।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें