रेलवे का एक्शन : चलती ट्रेन में यात्री पर थप्पड़ों की बरसात, रेलमंत्री ने किया TTE को सस्पेंड

चलती ट्रेन में यात्री पर थप्पड़ों की बरसात, रेलमंत्री ने किया TTE को सस्पेंड
Uttar Pradesh Times | टीटीई द्वारा यात्री के साथ मारपीट के बाद रेलवे ने एक्शन

Jan 18, 2024 20:19

टीटीई द्वारा यात्री के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने एक्शन ले लिया है। रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने घटना के संज्ञान में आने के बाद टीटीई को सस्पेंड कर दिया है।

Jan 18, 2024 20:19

Short Highlights
  • टीटीई के वायरल वीडियो पर रेलवे का एक्शन
  • थप्पड़ मारने वाले टीटीई को किया सस्पेंड
  • रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दी जानकारी
Lucknow News : सोशल मीडिया पर टीटीई द्वारा एक यात्री पर थप्पड़ों की बरसात करने का वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे एक्शन मोड में आ गया है। रेलवे ने आरोपी टीटीई पर कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है। इसकी जानकारी खुद रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने कहा कि इस तरह के दुर्व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक टीटीई यात्री को लगातार थप्पड़ मार रहा था। वीडियो में यात्री को कहते सुना जा सकता है कि 'मुझे क्यो मार रहे हैं, छोड़ दीजिए, मेरी कोई गलती नहीं है।' बावजूद इसके टीटीई ने उसकी एक न सुनी। इसके अलावा टीटीई ने वीडियो बना रहे व्यक्ति के साथ भी अभद्रता की। वीडियो संज्ञान में आते ही रेलवे ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए टीटीई को सस्पेंड कर दिया।
 
बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस का बताया जा रहा वीडियो
वायरल वीडियो को बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस का बताया जा रहा है। इसकी शिकायत एक यूजर द्वारा सोशल मीडिया पर रेलवे से की गई थी। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था और रेलवे से तत्काल कार्रवाई की मांग की थी।

Also Read

हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

19 Sep 2024 09:08 PM

लखनऊ Lucknow News : हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

राजधानी के हुसैनाबाद में बनाये जा रहे म्यूजियम में एक ओर लखनऊ की कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ इमामबाड़े की भूल-भुलैया की तर्ज पर डिजाइन किया गया इंटरैक्टिव मेज-गेम पर्यटकों को आकर्षित करेगा। और पढ़ें