RLD विधायक अनिल कुमार का लखनऊ में स्वागत : बोले-मंत्री बनाकर मुझ पर चढ़ाया कर्ज़, मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे

बोले-मंत्री बनाकर मुझ पर चढ़ाया कर्ज़, मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे
UPT | विधायक अनिल कुमार

Mar 08, 2024 18:32

विधायक अनिल कुमार के स्वागत में शुक्रवार को लखनऊ स्थित पार्टी में सम्मान समारोह रखा गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मंत्री बनाकर पार्टी और योगी-मोदी ने उन पर कर्ज़ चढ़ाया है।

Mar 08, 2024 18:32

Lucknow News : राष्ट्रीय लोकदल और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन के बाद विधायक अनिल कुमार को कैबिनेट मंत्री पद का इनाम मिला है। मंत्री बनने के बाद शुक्रवार को लखनऊ स्थित पार्टी दफ्तर पर उनका स्वागत और सम्मान समारोह रखा गया। इस दौरान अनिल कुमार ने जमकर भाजपा सरकार और योगी-मोदी की तारीफ की। 

2024 में 24 घंटे काम करेंगे
मुजफ्फरनगर की पुरकाजी सीट से जीत दर्ज कर विधानसभा पहुंचने वाले अनिल कुमार दलित वर्ग से आते हैं। कैबिनेट मंत्री का पद मिलने से बेहद खुश अनिल कुमार इसे अपने समाज के लिए एक बड़ा सम्मान मान रहे हैं। 2014 और 2019 से भी ज़्यादा बहुमत से इस बार एनडीए की सरकार बनाने और यूपी में 80 की 80 सीटों पर गठबंधन को जीत दिलाने की बात अनिल कुमार ने कही है। वह कहते हैं कि मंत्री बनाकर पार्टी और योगी-मोदी ने उन पर कर्ज़ चढ़ाया, जिसको उतारने के लिए वह 2024 में 24 घंटे काम कर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। 

समस्याओं को दूर करने के लिए खड़े रहेंगे
इसी के साथ उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से वादा किया कि सरकार में रहकर वह हर साथ देने वाले की मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि किसी के सम्मान में वह कमी नहीं आने देंगे और शासन प्रशासन में काम किसी के भी रुकेंगे नहीं। अनिल कुमार ने वादा किया कि सामाजिक, आर्थिक और यहां तक कि व्यक्तिगत समस्याओं को दूर करने के लिए वह खड़े रहेंगे।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें