UP News : आरपी सिंह बने यूपी मदरसा शिक्षा बोर्ड के रजिस्ट्रार

आरपी सिंह बने यूपी मदरसा शिक्षा बोर्ड के रजिस्ट्रार
UPT | up board of madarsa education

Jul 01, 2024 01:12

विशेष सचिव रमेश चंद्र की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि अतिरिक्त प्रभार के लिए राघवेन्द्र प्रताप सिंह, संयुक्त निदेशक को कोई अतिरिक्त वेतन एवं अन्य भत्ता देय नहीं दिया जाएगा। 

Jul 01, 2024 01:12

Lucknow News : योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा बोर्ड को लेकर अहम निर्णय किया है। अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ विभाग में नए रजिस्ट्रार की तैनाती की गई है। सरकार ने अल्पसंख्यक कल्याण निदेशालय में संयुक्त निदेशक के पद पर तैनात राघवेंद्र प्रताप सिंह को तत्कालिक प्रभाव से उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद के रजिस्ट्रार के पद का अतिरिक्त प्रभार प्रदान किया है। सरकार ने विभिन्न कार्यों में तेजी लाने के उद्देश्य से आरपी सिंह की तैनाती की बात कही है। 

इस संबंध में विशेष सचिव रमेश चंद्र की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि अतिरिक्त प्रभार के लिए राघवेन्द्र प्रताप सिंह, संयुक्त निदेशक को कोई अतिरिक्त वेतन एवं अन्य भत्ता देय नहीं दिया जाएगा। 

Also Read

पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों ने फिर की गुंडागर्दी, युवक को जमकर पीटा

3 Jul 2024 02:05 PM

लखनऊ Lucknow Crime: पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों ने फिर की गुंडागर्दी, युवक को जमकर पीटा

पुलिस को जानकारी मिलते ही जांच शुरू की गई। गाड़ी नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का पता लगाया गया और उनसे संपर्क कर मामले की जानकारी की गई। वाहन स्वामी पीयूष मिश्रा ने बताया कि उनके ड्राइवर के साथ मारपीट हुई है। और पढ़ें