डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन : संदीप बडोला लगातार पांचवीं बार बने अध्यक्ष

संदीप बडोला लगातार पांचवीं बार बने अध्यक्ष
UPT | शपथ लेते डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के निर्वाचित पदाधिकारी

Jun 29, 2024 22:50

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएश के द्विवार्षिक चुनाव में संदीप संदीप बडोला को लगातार पांचवी बार अध्यक्ष चुना गया।

Jun 29, 2024 22:50

Short Highlights
  • डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन का द्विवार्षिक चुनाव संपंन
  • आठ पदों पर 16 प्रत्याशियों ने किया नामांकन 
Lucknow News : डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के द्विवार्षिक चुनाव में संदीप संदीप बडोला को लगातार पांचवी बार अध्यक्ष चुना गया। रामाधीन सिंह इंटर कॉलेज में हुए चुनाव में आठ पदों के लिए प्रदेश भर से आए 3031 फार्मासिस्टों ने वोट डाले। आठ पदों पर 16 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था। 

ये है नई कार्यकारिणी
डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी में अध्यक्ष संदीप बडोला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उमेश मिश्रा, उपाध्यक्ष शालिग्राम त्रिपाठी, महामंत्री राजेंद्र सिंह पटेल, संगठन मंत्री आरएस राणा, संयुक्त मंत्री ओपी सिंह, संप्रेक्षक उदय प्रताप सिंहए व कोषाध्यक्ष अजय कुमार पांडे को चुना गया। चुनाव अधिकारी मनमोहन मिश्रा ने आठों निर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। 

फार्मासिस्टों की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता
प्रदेश अध्यक्ष संदीप बडोला ने कहा की फार्मासिस्टों की कई वर्ष से लंबित मांगें और समस्याओं का  प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण कराया जाएगा। वर्तमान निर्वाचित कार्यकारिणी पदनाम परिवर्तन, 2005 के बाद नियुक्त फार्मासिस्टों की वरिष्ठता सूची जारी करने, वेतन विसंगति दूर कराने, पदों के मानकों में परिवर्तन आदि मांगें लंबित हैं। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो लंबित मांगों समेत विभिन्न समस्याओं का निराकरण कराने के लिए प्रदेश भर के फार्मासिस्ट आंदोलन के रास्ते पर जाएंगे। 

Also Read

डीजीपी बोले-पहले से ही नए कानून को लागू करने की तैयार कर ली गई थी पूरी

1 Jul 2024 10:17 PM

लखनऊ प्रदेश में तीन नए कानून लागू, बिना दिक्कत दर्ज होने लगी एफआईआर : डीजीपी बोले-पहले से ही नए कानून को लागू करने की तैयार कर ली गई थी पूरी

डीजीपी प्रशांत कुमार ने बताया कि प्रदेश में 1 जुलाई से लागू तीन नए कानून के तहत सबसे पहले अमरोहा और बरेली में एफआईआर दर्ज की गई। साथ ही वर्तमान में बिना किसी दिक्कत के सभी जगह एफआईआर दर्ज की जा रही है। और पढ़ें