सीतापुर में भड़के विधायक : रिश्वत मांगने पर कानूनगो को लगाई जमकर फटकार, वीडियो हुआ वायरल

रिश्वत मांगने पर कानूनगो को लगाई जमकर फटकार, वीडियो हुआ वायरल
UPT | भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी

Jun 21, 2024 03:02

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि सीतापुर जनपद की...

Jun 21, 2024 03:02

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि सीतापुर जनपद की सेवता विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी अपने ही इलाके के एक गरीब व्यक्ति की फरियाद सुनते हुए क्रोध में आ गए और उन्होंने लोगों की भीड़ के सामने ही एक कानूनगो की जमकर क्लास लगा दी।
 
विधायक ने कानूनगो को लगाई जमकर फटकार
जानकारी के अनुसार, एक ग्रामीण की जमीन की पैमाइश के लिए कानून गो पर 4000 की डिमांड करने का आरोप लगाया गया है। गरीब व्यक्ति से 4000 वसूले भी थे, बावजूद इसके गरीब व्यक्ति की जमीन की पैमाइश नहीं की गई। इस मामले परेशान व्यक्ति ने शिकायत विधायक ज्ञान तिवारी से की थी। जिसके बाद विधायक को गुस्सा आ गया और लोगों के बीच कानूनगो की जमकर क्लास लगा दी। वीडियो में साफ़ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कानूनगो इस बात को मान भी रहे हैं कि उन्होंने 4000 रुपये घुस के लिए थे। जो अब वह वापस कर देंगे और काम भी कर देंगे।

सरकार की हो रही छवि खराब
योगी सरकार में लगातार जीरो टॉलरेंस की बात कही जाती है, लेकिन लगातार भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा गरीबों का शोषण किया जा रहा है। ऐसे में भाजपा के विधायक भी अब अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। सरकार को ऐसे बड़े अधिकारी और कर्मचारियों पर बड़ी कार्रवाई करनी होगी, जो लोगों से काम करने के नाम पर अवैध वसूली या रिश्वत ले रहे हैं। ऐसे अधिकारियों द्वारा की जा रही अवैध वसूली सरकार की जनता के सामने छवि को खराब कर रही है।

Also Read

यूपी में पांच पीपीएस अफसरों का तबादला, योगेन्द्र कुमार बने डीएसपी अयोध्या

14 Sep 2024 07:54 PM

लखनऊ PPS Transfer : यूपी में पांच पीपीएस अफसरों का तबादला, योगेन्द्र कुमार बने डीएसपी अयोध्या

उत्तर प्रदेश शासन ने प्रांतीय पुलिस सेवा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) स्तर के पांच अफसरों का शनिवार रात तबादला कर दिया। और पढ़ें