सीतापुर में हत्या के आरोपी ने इंटर की पास : प्रिंसिपल पर चलाई थी गोली, जेल में रहकर आरोपी ने की थी तैयारी

प्रिंसिपल पर चलाई थी गोली, जेल में रहकर आरोपी ने की थी तैयारी
UPT | जेल में रहकर आरोपी ने की थी तैयारी

Apr 21, 2024 15:55

यूपी के सीतापुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, कल यानि शनिवार को यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटर का रिजल्ट आया था...

Apr 21, 2024 15:55

Sitapur News : यूपी के सीतापुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, कल यानि शनिवार को यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटर का रिजल्ट आया था। जिसमें सीतापुर जिले के विचाराधीन कैदी गुरविंदर सिंह ने भी इंटर की परीक्षा पास कर ली। इसने अपने प्रिंसिपल पर गोली चला दी थी। जिस वजह से उसे जेल की सजा हुई और उसने जेल में रहकर गलती को लेकर पश्चाताप किया और पढ़ाई की। इसके बाद इस विचाराधीन कैदी ने एग्जाम दिया था। जिसमें उसने इंटर की परीक्षा पास कर ली।

क्या है पूरा मामला 
यह पूरा मामला सीतापुर जिले के थाना रेउसा इलाके का है। जहां इंटर का छात्र गुरविंदर सिंह ने अपने प्रिंसिपल पर गोली चला दी थी। जिसके कारण उसे जेल की सजा हो गयी। इसी को लेकर वह हत्या के प्रयास के मामले में विचाराधीन कैदी है। जिसके बाद उसने जेल में रहकर जिंदगी को नए मुकाम पर ले जाने की कोशिश की और गलती पर पश्चाताप किया।

इस बात को लेकर उठाया ये कदम
यह हादसा सितंबर 2022 में आदर्श स्वरूप इंटर कॉलेज में हुआ था। जहां गुरविंदर सिंह ने प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा पर गोलियां चलाई थीं। उस वक़्त वो 12वीं की कक्षा में था। दरअसल, सीट पर बैठने को लेकर उसका झगड़ा सहपाठी के साथ हो गया था। इसी को लेकर उसने क्लास में पढ़ने वाले लड़के को पीट दिया था। इस बात पर स्कूल के प्रिंसिपल ने समझाते हुए गुरविंदर सिंह को फटकार लगाई थी।  प्रिंसिपल के डांटने से गुरविंदर सिंह नाराज हो गया था।

Also Read

कार से कुत्ते के बच्चे को कुचला, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

6 Oct 2024 01:45 PM

उन्नाव उन्नाव में मानवता शर्मसार : कार से कुत्ते के बच्चे को कुचला, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उन्नाव जिले के शिवनगर मोहल्ले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक ने कुत्ते के बच्चे पर जान बुझ के कार चढ़ा दी। और पढ़ें