Sitapur News : मुस्लिम महिला ने भगवान बजरंगबली का मंदिर बनवाने का किया ऐलान तो परिवार बना दुश्मन

मुस्लिम महिला ने भगवान बजरंगबली का मंदिर बनवाने का किया ऐलान तो परिवार बना दुश्मन
UPT | मुस्लिम महिला

May 23, 2024 06:36

मुस्लिम समाज की महिला है ऐसे में मुस्लिम होने के कारण हिंदू धर्म में आस्था रखने और अपनी ही जमीन पर मंदिर बनाने का परिवार और समाज के लोगों के द्वारा विरोध किया जा रहा है।

May 23, 2024 06:36

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में रहने वाली शरीफा गाजी ने अपनी पैतृक जमीन पर भगवान बजरंगबली का भव्य मंदिर बनाने का फैसला क्या लिया शरीफा का परिवार ही शरीफा की जान का दुश्मन बन गया है जिसके चलते शरीफ गाजी ने मामले में हिंदू संगठन हिंदू शेर सुना से अपनी जान की रक्षा करते हुए अपनी पैतृक जमीन पर भगवान बजरंगबली का भव्य मंदिर बनाने में सहयोग करने की गुजारिश की है।

भगवान बजरंगबली में कैसे बढ़ी शरीफा गाजी की आस्था
शरीफ गाजी बताती हैं बचपन से ही वह भगवान बजरंगबली में आस्था रखती रही है। शरीफा गाजी बताती हैं उनके पिता कल्लू गाजी भी बचपन से ही जेठ के महीने में भगवान बजरंगबली में आस्था रखते हुए लोगों में शरबत वितरण करते थे। जिसके चलते उनकी भी आस्था भगवान बजरंगबली में हुई और वह बचपन से ही सोचती थी कि वह एक दिन भगवान बजरंगबली का भव्य मंदिर निर्माण कराएंगी जिसके चलते शरीफा गाजी ने सीतापुर जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंडित पुरवा में 1848.75 वर्गफुट क्षेत्रफल की अपनी भूमि पर भव्य मंदिर बनवाने का फैसला किया है

आखिर क्यों हो गया परिवार शरीफा गाजी का दुश्मन
शरीफा गाजी बताती हैं वह मुस्लिम समाज की महिला है ऐसे में मुस्लिम होने के कारण हिंदू धर्म में आस्था रखने और अपनी ही जमीन पर मंदिर बनाने का परिवार और समाज के लोगों के द्वारा विरोध किया जा रहा है विरोध इतना बढ़ गया है की परिवार के लोगों ने अब जान से मारने की धमकी भी दी है ऐसे में शरीफ गाजी को अपनी जान का खतरा दिख रहा है जिसके चलते शरीफा ने हिंदू शेर सेना के साथ अन्य हिंदू संगठनों और जिला प्रशासन से सुरक्षा प्रदान करने की अपील की है।

क्या बोले हिंदू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिंदू
मुस्लिम महिला के द्वारा अपनी जमीन पर भगवान बजरंगबली का मंदिर बनाने के मामले में हिंदू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिंदू ने बताया की मुस्लिम समाज की इस महिला के द्वारा हिंदू धर्म में आस्था रखते हुए भगवान बजरंगबली का मंदिर बनाने का प्रण लिया गया है जिसके चलते सुरक्षा को लेकर उन्होंने मदद मांगी थी हिंदू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिंदू के साथ शरीफा गाजी ने जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचकर अपनी सुरक्षा एवं अपनी भूमि पर मंदिर निर्माण करने मैं सहयोग को लेकर जिला अधिकारी को ज्ञापन भी प्रस्तुत किया है।

Also Read

यूपी में पांच पीपीएस अफसरों का तबादला, योगेन्द्र कुमार बने डीएसपी अयोध्या

14 Sep 2024 07:54 PM

लखनऊ PPS Transfer : यूपी में पांच पीपीएस अफसरों का तबादला, योगेन्द्र कुमार बने डीएसपी अयोध्या

उत्तर प्रदेश शासन ने प्रांतीय पुलिस सेवा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) स्तर के पांच अफसरों का शनिवार रात तबादला कर दिया। और पढ़ें