सांप पर चढ़ा स्कूटी की सवारी का शौक : मौका देख गाड़ी पर किया कब्जा, देखें रोंगेटे खड़े कर देने वाला वीडियो

मौका देख गाड़ी पर किया कब्जा, देखें रोंगेटे खड़े कर देने वाला वीडियो
UPT | चलती स्कूटी निकला सांप।

Sep 27, 2024 15:59

चौक चौराहे से चलती स्कूटी से सांप निकलने से अफरा-तफरी मच गई। गनीतम रही कि स्कूटी चालक की नजर सांप पर पड़ी गई।

Sep 27, 2024 15:59

Lucknow News : बारिश के मौसम में जंगलों या हरियाली वाले क्षेत्रों में सांप निकलना साधारण बात है, लेकिन अब धीरे-धीरे शहरों में भी इनकी दस्तक बढ़ गई है। राजधानी के चौक में चौंकाने देने वाला मामला सामने आया है। चौक चौराहे पर चलती स्कूटी के हैंडल पर अचानक सांप निकल आया। इससे चालक काफी डर गया और उसने स्कूटी को रोका। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। ये वीडियो वाट्सएप ग्रुप और अन्य इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

मीटर पर हलचल देख घबराया स्कूटी चालक
जानकारी के अनुसार, बृहस्पतिवार रात चौक चौराहे से एक अधेड़ युवक स्कूटी से गुजर रहे थे तभी अचानक उन्हें स्कूटी के मीटर के पास खाली जगह में कुछ हलचल होती दिखी। इससे वह काफी घबरा गए और सड़क किनारे स्कूटी को रोक दिया। वह स्कूटी से दूर हट गए। तभी एक सांप स्कूटी के मीटर के पास खाली जगह से रेंगता हुआ बाहर निकलने लगा। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। चौराहे पर मौजूद एक शख्स ने प्लास्टिक से सांप को पकड़ कर स्कूटी से हटाया। तब जाकर स्कूटी चालक ने राहत की सांस ली।   
 

स्कूटी से निकलकर भागने लगा सांप
स्कूटी चालक ने बताया कि वह किसी काम से चौक गए थे। इस बीच बारिश होने लगी तो वहां पर एक दुकान के सामने अपनी स्कूटी को खड़ा कर दिया। बारिश बंद होने पर स्कूटी लेकर वहां से चल दिए। उन्होंने बताया कि चौके चौराहे पर पहुंचते ही मीटर पर नजर पड़ी तो कुछ हलचल हो रही थी। जब ध्यान से देखा तो मेरे होश उड़ गए। किसी तरह से स्कूटी को रोका। इतने में एक सांप स्कूटी के मीटर और वाइजर के बीच खाली जगह से निकलर भागने लगा। इस दौरान वहां स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इनमें से एक युवक ने अपने हाथ में पॉलीथिन लपेट कर सांप को पकड़ लिया। जिसके बाद स्कूटी चालक की सांस में सांस आई। चौराहे पर मौजूद एक शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। उसने बरसात में स्कूली बैग, जूते व गाड़ी चेक कर इस्तेमाल करने की अपील की है।


 

Also Read

शरीर पर चोट के निशान, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

27 Sep 2024 08:31 PM

लखनऊ खेत में मिला महिला का शव : शरीर पर चोट के निशान, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

इटौंजा क्षेत्र के अकडरिया गांव में शुक्रवार दोपहर खेत में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। और पढ़ें