Lucknow News : युवाओं में अधिक सक्रिय होने जा रही सपा, युवजन सभा ने बनाई रणनीति

युवाओं में अधिक सक्रिय होने जा रही सपा, युवजन सभा ने बनाई रणनीति
UPT | युवजन सभा की बैठक

Sep 28, 2024 20:21

समाजवादी पार्टी सपा अपने फ्रांटल संगठनों को धार देने में जुटी हुई है। सितंबर महीने में एक के बाद एक फ्रांटल संगठनों की बैठक कर सपा नए लोगों को जोड़ने और अपने पदाधिकारियों को मोर्चे को और मजबूत करने के काम में जुटी गई है।

Sep 28, 2024 20:21

Lucknow News : समाजवादी पार्टी सपा अपने फ्रांटल संगठनों को धार देने में जुटी हुई है। सितंबर महीने में एक के बाद एक फ्रांटल संगठनों की बैठक कर सपा नए लोगों को जोड़ने और अपने पदाधिकारियों को मोर्चे को और मजबूत करने के काम में जुटी गई है। इसी क्रम में शनिवार को समाजवादी युवजन सभा ने पार्टी के जिला कार्यालय में बैठक कर निर्वाचक नामावली अपडेशन अभियान में सक्रियता से जुटने पर जोर दिया।  

गठित होंगी कमेटियां
समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष शिव कुमार ‘टाइगर’ ने कहा कि 20 अगस्त से 18 अक्टूबर तक चल रहे अभियान के तहत मतदाता सूची में नाम बढ़ाने, नामों में संशोधन, गलत नामों को कटवाने का काम युवजन सभा के सभी जिला पदाधिकारी एवं विधानसभा पदाधिकारी पूरी सक्रियता के साथ प्रत्येक बूथ पर करेंगे। जो ब्लॉक, नगर पंचायत और वार्ड कमेटियों अभी गठित नहीं हुयी हैं उन्हें शीघ्र गठित करने के निर्देश दिए।



बूथ मजबूत करने जोर
बैठक में पार्टी के कमजोर बूथ पर युवजन सभा के एक पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जायेगी, जिससे आगामी चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाया जा सके। इस दौरान मुख्य रूप से गुरूनाम सिंह यादव, मनीष यादव, सदस्य राष्ट्रीय कार्यकारिणी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड आशुतोष यादव, युवजन सभा के पदाधिकारियों में बृजभान सिंह, गोविन्द कुमार यादव, विकास प्रधान, विपिन यादव, अंशू प्रजापति, नवनीत यादव, मंटू यादव, प्रेमचन्द्र, अर्जुनलाल आदि शामिल रहे।

Also Read

तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

28 Sep 2024 11:38 PM

लखनऊ चुनाव आयोग ने शुरू की विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां : तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनावों की तैयारियों को लेकर चुनाव आयोग ने कड़े निर्देश जारी किए हैं। 10 जिलों में जिन अधिकारियों का तीन साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है, उन्हें स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। और पढ़ें