Amethi Murder Case : सपा नेता सुनील सिंह साजन बोले- यूपी में जंगलराज, सरकार और पुलिस का इकबाल खत्म

सपा नेता सुनील सिंह साजन बोले- यूपी में जंगलराज, सरकार और पुलिस का इकबाल खत्म
UPT | सपा नेता सुनील सिंह साजन।

Oct 04, 2024 13:12

अमेठी में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या को लेकर यूपी में सियासत तेज होती जा रही है। हत्याकांड के बाद योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है।

Oct 04, 2024 13:12

Lucknow News : अमेठी में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या को लेकर यूपी में सियासत तेज होती जा रही है। हत्याकांड के बाद योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने घटना की निंदा करते सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। 

दलित परिवार का हुआ नरसंहार
सपा नेता सुनील सिंह साजन ने कहा कि अमेठी की घटना ने साबित कर दिया कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। उस जंगलराज के राजा का नाम योगी आदित्यनाथ है। उन्होंने कहा कि अमेठी में हत्याकांड नहीं दलित परिवार का नरसंहार हुआ है। हत्यारों ने मासूम बच्चों पर पर भी रहम नहीं किया। ऐसी घटना को नरसंहार ही कह सकते हैं। 



यूपी पुलिस और सरकार का इकबाल खत्म
सुनील सिंह साजन ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार ने हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे रही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दूसरे राज्य में जाकर  यूपी की कानून व्यवस्था का बखान करते हैं। कहते हैं माफिया और गुंडों ने उत्तर प्रदेश की सीमा छोड़ दी है। सपा नेता ने कहा कि सूबे में अपराधी घर में घुसकर नरसंहार कर रहे हैं। इससे साफ जाहिर है कि यूपी पुलिस और सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है।

शिक्षक, पत्नी और दो बेटियों की हत्या
अमेठी में गुरुवार शाम कंपोजिट विद्यालय में तैनात शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम भारती और दो बेटियां सृष्टि और लाडो की हत्या ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया था। अज्ञात हमलावरों ने शिक्षक के घर में घुसकर उन पर गोलियां चला दीं, जिससे चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

शिक्षक की पत्नी ने दर्ज कराया था मुकदमा
इस घटना के पीछे की वजहों की जांच के दौरान यह पता चला कि शिक्षक की पत्नी ने कुछ दिन पहले ही रायबरेली के चंदन वर्मा के खिलाफ छेड़खानी और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। उन्होंने अपनी शिकायत में स्पष्ट रूप से लिखा था कि यदि भविष्य में उनके या परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है तो आरोपित चंदन जिम्मेदार होगा। चंदन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से पुलिस सवालों के घेरे में है। वहीं रायबरेली पुलिस का कहना है कि छेड़खानी के मामले में आरोपित चंदन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है।   

Also Read

अजय राय बोले - पहली बार देखा डेढ़ साल की बच्ची को मारी गई गोली

4 Oct 2024 02:23 PM

जंगलराज में राजा ले रहा आनंद और लोग परेशान : अजय राय बोले - पहली बार देखा डेढ़ साल की बच्ची को मारी गई गोली

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी जी केवल मठ में जाते हैं। आरती पूजा की तस्वीर छपवाते हैं। हकीकत में लोग रो रहे हैं और वह आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भाजपा के आईटी सेल के लोग अनाप शनाप बयानबाजी करते हैं। उनके लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है। और पढ़ें