Lok Sabha Elections 2024 : सपा नेता उज्जवल रमण सिंह आज थामेंगे कांग्रेस का हाथ, इलाहाबाद सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

सपा नेता उज्जवल रमण सिंह आज थामेंगे कांग्रेस का हाथ, इलाहाबाद सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
UPT | उज्जवल रमण सिंह

Apr 02, 2024 12:49

उज्जवल रमण सिंह मंगलवार को कांग्रेस में शामिल होंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की मौजूदगी में वे कांग्रेस ज्वाइन करेंगे।

Apr 02, 2024 12:49

Lucknow News : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री उज्जवल रमण सिंह मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। वे दोपहर 12.30 बजे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे। वे लखनऊ में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। इलाहाबाद (प्रयागराज) की VIP सीट से कांग्रेस के टिकट पर उनका चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है। 

दो बार सपा से विधायक रह चुके हैं उज्जवल रमण 
प्रयागराज के दिग्गज समाजवादी राजनेता रेवती रमण सिंह के बेटे उज्जवल रमण सिंह इलाहाबाद (प्रयागराज) लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे। प्रयागराज की करछना विधानसभा सीट से दो बार विधायक रहे उज्जवल रमण इलाहाबाद सीट से इंडिया गठबंधन के लिए बड़ा दांव होंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सपा प्रमुख अखिलेश यादव की सहमति के बाद ही उज्जवल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। 

Also Read

दरोगा समेत 2 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित

27 Jul 2024 10:55 AM

हरदोई हरदोई में पुलिस अधीक्षक की कड़ी कार्रवाई : दरोगा समेत 2 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित

हरदोई जिले में पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन की कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एसपी वर्दी का रौब दिखाकर रिश्वत लेने वाले और अनुचित लाभ उठाने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर ड्यूटी में लापरवाही बरतने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है। और पढ़ें