सपा विधायक अरमान खान के पिता का निधन : एसजीपीजीआई में ली अंतिम सांस

एसजीपीजीआई में ली अंतिम सांस
UPT | विधायक अरमान खान के पिता

Sep 11, 2024 11:46

विधायक अरमान खान ने बताया कि उनके वालिद मोहतरम जनाब मो. हसन खां साहब का लंबी बीमारी के बाद बुधवार को संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में इंतकाल हो गया है।

Sep 11, 2024 11:46

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के विधायक अरमान खान के पिता हसन खान का बुधवार तड़के निधन हो गया। हसन खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGIMS) में चल रहा था। विधायक अरमान खान ने अपने पिता के निधन की सूचना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है।

विधायक ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
विधायक अरमान खान ने लिखा कि मेरे प्यारे वालिद मोहतरम जनाब मो. हसन खां साहब का लंबी बीमारी के बाद आज बतारीख 11 सितंबर को पीजीआई में इंतकाल हो गया है। आप सबसे दरख्वास्त है कि उनकी मगफिरत के लिए दुआ करें। अल्लाह रब्बुल इज्जत उन्हें जन्नतुल फिरदौस में आला मुकाम अता फरमायें, आमीन! नमाज-ए-जनाजा, बाद नमाज-ए-जौहर, ऐशबाग मस्जिद में अदा की जायेगी और फिर तदफीन ऐशबाग कब्रिस्तान में होगी, इंशा अल्लाह!

लखनऊ पश्चिम से जीत दर्ज कर बने विधायक
अरमान खान पुराने लखनऊ के रहने वाले हैं। उनका घर बुलाकी अड्डे की कालोनी में स्थित है। वह लखनऊ की पश्चिम विधानसभा से पहली बार विधायक बने हैं। वर्ष 2022 में उन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ की पश्चिम विधानसभा से चुनाव लड़ा और भाजपा के अंजनी कुमार श्रीवास्तव को शिकस्त देकर जीत दर्ज की। इससे पहले अरमान खान 2017 में भी विधान सभा का चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि तब उन्हे हार का सामना करना पड़ा था। अरमान खान ने 2017 में बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और उन्हें सपा के रेहान नईम से करारी हार मिली।

Also Read

गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत पर 20 सितम्बर को आएगा फैसला

19 Sep 2024 10:24 PM

लखनऊ Lucknow News : गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत पर 20 सितम्बर को आएगा फैसला

दुष्कर्म के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में शुक्रवार को फैसला आएगा। और पढ़ें