सुल्तानपुर एनकाउंटर : अपरा​धियों से अलग होने पर खत्म हो जाएगा सपा का वजूद, अखिलेश के सवालों पर जयवीर सिंह का पलटवार

अपरा​धियों से अलग होने पर खत्म हो जाएगा सपा का वजूद, अखिलेश के सवालों पर जयवीर सिंह का पलटवार
UPT | कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह।

Sep 07, 2024 01:16

कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी से अपरा​धियों को अलग कर दिया जाए तो उसका वजूद खत्म हो जाएगा। जितना बड़ा अपराधी उतना ही बड़ा समाजवादी बन गया है।

Sep 07, 2024 01:16

Lucknow News : सुल्तानपुर में गुरुवार को इनामी बदमाश के हुए एनकाउंटर पर अब सियासत गरमा गई है। अखिलेश यादव के सवाल उठाने के बाद अब सूबे के कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से अपरा​धियों को अलग कर दिया जाए तो उसका वजूद खत्म हो जाएगा। जितना बड़ा अपराधी उतना ही बड़ा समाजवादी बन गया है।

भाजपा अपराधी की जाति-धर्म नहीं देखती
कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि भाजपा अपराधी की जाति और धर्म नहीं देखती। वह किसी भी जाति का हो उसे अपराधियों की तरह ही ट्रीट किया जाता है। उन्होंने कहा कि सपा के शासन में अपराधियों को गुंडई करने की खुली छूट थी। इसे यूपी की जनता भूली नहीं है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सपा मुखिया जाति के अधार पर अपनी दुकान चला रहे हैं। ये उनकी मजबूरी है। ऐसा नहीं करेंगे तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी

अवैध संपत्तियों पर चल रहा बुलडोजर
अखिलेश यादव के सत्ता में अपने पर सभी बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ करने के बयान पर निशाना साधते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा बुलडोजर सिर्फ अवैध संपत्तियों पर चलाया जा रहा है। आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी। अपराधियों को उनकी ही भाषा में जवाब दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सपा अपराधियों के साथ खड़ी रहती है। इसलिए बुलडोजर की कार्रवाई पर उसे तकलीफ हो रही है। सपा के पांच के कार्यकाल में अराजकता, दुष्कर्म, गुडंई, दंगे, पीड़ितों पर अत्याचार और पुलिस का दुरुपयोग किया गया। 

मौलाना तौकीर रजा पर साधा निशाना
कैबिनेट मंत्री ने वक्फ बिल 2024 के विरोध में बरेली के मौलाना तौकीर रजा के मुसलमानों के सड़क पर उतरकर दिल्ली का घेराव करने के बयान पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि तौकीर रजा के बारे में पूरा देश जानता है। वह भड़काऊ बयान, देश में विघटन, समाज में अराजकता और कानून विरोधी गतिविधियों के चलते जेल जाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रविरोधी ताकतों को किसी भी कीमत पर पनपने नहीं दिया जाएगा। यह भाजपा का एजेंडा है।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें