मनोरंजन : फिल्म 'नवरस कथा कोलाज' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची टीम, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म 'नवरस कथा कोलाज' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची टीम, इस दिन होगी रिलीज
UPT | लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करती टीम।

Sep 21, 2024 17:37

देशभर के सिनेमा घरों में 18 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म नवरस कथा कोलाज। एक ही कलाकार ने निभाएं है 9 किरदार

Sep 21, 2024 17:37

Lucknow News : प्रवीण हिंगोनिया का नाम बॉलीवुड के उन अनूठे एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गया, जिन्होंने एक ही फिल्म में ढेर सारे किरदार निभाए हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'नवरस कथा कोलाज' में प्रवीण हिंगोनिया ने एक दो नहीं बल्कि नौ चैलेंज भरे किरदार निभाकर एक रिकॉर्ड बना दिया है। क्योंकि पहली ही फिल्म में ऐसी चुनौती स्वीकार करना आसान नहीं था।  

डेब्यू फिल्म में किया कारनामा
बेशक साउथ सुपरस्टार कमल हासन और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजीव कुमार ने भी 9-10 किरदार निभाए हैं। मगर डेब्यू फिल्म में ऐसा कारनामा किसी ने नहीं किया। प्रवीण हिंगोनिया ने बोस्टन में भी अवार्ड जीता है और इन दिनों वह कश्मीर से कन्याकुमारी तक की यात्रा पर निकले हैं। यह एक ऐसी अद्भुत यात्रा है जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहले कभी नहीं की गई। निर्माता प्रवीण हिंगोनिया और एस.के.एच. पटेल की आगामी हिंदी फीचर फिल्म 'नवरस कथा कोलाज' का अलग ढंग से प्रचार पूरे देश में किया जा रहा है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 58 राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। टीम वाघा बॉर्डर, गोल्डन टेंपल, जलियांवाला बाग, खटकर कलां, शहीद-ए-आजम भगत सिंह के गांव, अहमदाबाद, बरेली सहित पूरे देश का भ्रमण कर रही है। प्रवीण हिंगोनिया लोगों से बात कर रहे हैं और उन्हें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।



सैनिकों ने भी पसंद आया ट्रेलर
इस सफर में निर्माता निर्देशक और अभिनेता प्रवीण हिंगोनिया के साथ अतुल श्रीवास्तव, अलका अमीन, स्वर हिंगोनिया सहित फिल्म से जुड़ी टीम है। फिल्म के ट्रेलर को सैनिकों ने भी पसंद किया है। भारत भ्रमण के दौरान प्रवीण हिंगोनिया 18 अक्टूबर 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही अपनी इस सामाजिक फिल्म के कॉन्सेप्ट को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रवीण हिंगोनिया के अलावा शाजी चौधरी, दयानंद शेट्टी, रेवती पिल्लई, सुनीता जी, महेश शर्मा, प्राची सिन्हा, अमरदीप झा और उनकी बेटी श्रेया, जय शंकर त्रिपाठी, ईशान शंकर, स्वर हिंगोनिया जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। स्वरध्रुपद प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता एसकेएच पटेल और प्रवीण हिंगोनिया हैं, जबकि सह-निर्माता अभिषेक मिश्रा हैं।

Also Read

दिल्ली में 27 सितंबर को करेंगे आवाज बुलंद

21 Sep 2024 06:34 PM

लखनऊ पेंशन बढ़ाने की मांग को लेकर रिटायर्ड बैंक कर्मियों ने किया प्रदर्शन : दिल्ली में 27 सितंबर को करेंगे आवाज बुलंद

पेंशन बढ़ाने की मांग को लेकर रिटायर्ड बैंक कर्मियों शनिवार को प्रदर्शन किया। हजरतगंज स्थित इंडियन बैंक के परिसर में सैकड़ों रिटायर्ड कर्मियों ने बैंक प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। और पढ़ें