Lucknow Crime : लखनऊ में क्लार्क अवध समेत दस होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल भेजकर मांगें 55 हजार डॉलर

लखनऊ में क्लार्क अवध समेत दस होटलों को बम से उड़ाने की धमकी,  ईमेल भेजकर मांगें 55 हजार डॉलर
UPT | लखनऊ में होटलों को बम से उड़ाने की धमकी।

Oct 27, 2024 16:00

राजधानी के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है। धमकी देने वाले ने पैसों की डिमांड की है।

Oct 27, 2024 16:00

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के दस नामचीन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी ईमेल के जरिए दी गई है। धमकी देने वाले ने फिरौती मांगी है। धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद होटलों में हड़कंप मंच गया। होटल संचालकों ने आनन-फानन पुलिस को सूचना दी। होटलों में अलग-अलग थानों की पुलिस पहुंची है। सभी होटलों में डॉग स्क्वॉड के साथ तलाशी ली जा रही है।

55 हजार डॉलर की डिमांड
धमकी देने वाले ने ईमेल में लिखा, 'होटल के भूतल पर काले बैग में बम छिपाए गए हैं। जल्द डिमांड पूरी नहीं की गई तो मैं बम में ब्लास्ट कर दूंगा। चारों तरफ खून फैल जाएगा। बमों को निष्क्रिय करने की कोई भी कोशिश उनमें विस्फोट कर देगा। उसने 55 हजार डॉलर (46,25,623) लाख रुपए की मांग की है।
 


इन होटलों को मिली धमकी

शहर के दस होटलों को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। इसमें क्लार्क अवध होटल, पिकैडिली होटल, फॉर्च्यून होटल, लेमन ट्री होटल, मैरियट, सराका होटल, कम्फर्ट होटल विस्टा, दयाल गेटवे होटल, होटल कासा और होटल सिल्वेट शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजकोट के होटलों को भी मिला था धमकी भरा ईमेल
गुजरात के राजकोट में भी शनिवार को कई होटलों को धमकी भरा ईमेल मिला था। इस ईमेल में 10 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके तुरंत बाद पुलिस ने बम निरोधक दस्ते के साथ मिलकर इन होटलों की तलाशी ली। पांच घंटे की तलाशी में होटलों में किसी भी प्रकार का संदिग्ध सामान नहीं मिला था।

Also Read

अखिलेश यादव बोले- पूरे यूपी में हो रहीं कस्टोडियल डेथ, कांग्रेस ने कहा- बेरहमी से मारे जा रहे लोग

27 Oct 2024 05:38 PM

लखनऊ अत्याचार गृह बने पुलिस थाने : अखिलेश यादव बोले- पूरे यूपी में हो रहीं कस्टोडियल डेथ, कांग्रेस ने कहा- बेरहमी से मारे जा रहे लोग

अखिलेश यादव ने कहा कि ध्यान दिया जाए तो पूरे उत्तर प्रदेश में और भी ऐसी घटनाएं मिल जाएंगी। उन्होंने कहा यह केवल अकेले लखनऊ का मामला नहीं है। ये लोग पुलिस से ही सरकार चलाना चाहते हैं। जब पुलिस से सरकार चलाई जाएगी तो क्या उम्मीद की जा सकती है। और पढ़ें