रोज बात नहीं की तो शेयर कर दूंगा अश्लील फोटो : युवती डीपफेक का शिकार, मुकदमा दर्ज

युवती डीपफेक का शिकार, मुकदमा दर्ज
UPT | युवती डीपफेक का शिकार।

Oct 26, 2024 11:43

तकनीक का गलत इस्तेमाल करने का गंभीर मामला सामने आया है। राजधानी के सरोजनीनगर इलाके में एक युवक ने युवती की अश्लील फेक फोटो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी।

Oct 26, 2024 11:43

Lucknow News : तकनीक का गलत इस्तेमाल करने का गंभीर मामला सामने आया है। राजधानी के सरोजनीनगर इलाके में एक युवक ने युवती की अश्लील फेक फोटो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी। युवती के मुताबिक, आरोपी रोजाना उसे कॉल करके बातचीत करने का दबाव बनाता था। उसने बात करने से इनकार किया, तो उसकी अश्लील फेक फोटो भेजकर उसे और उसके परिवार को बदनाम करने की धमकी दी। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इंस्टाग्राम से तस्वीर निकालकर बनाई डीपफेक
पीड़ित युवती का आरोप है कि धीरज नाम के युवक ने इंस्टाग्राम से तस्वीर निकालकर डीपफेक तकनीक का उपयोग करके अश्लील फोटो बनाई। इसके बाद अलग-अलग नंबरों से कॉल कर परेशान करने लगा। जब युवती ने कॉल करने से मना किया तो उसकी अश्लील फेक फोटो भेजकर रोज बात करने का दबाव बनाने लगा। इसके अलावा उसने युवती के भाई को भी धमकी दी कि अगर वह बात नहीं करेगी तो पूरे परिवार को बदनाम कर देगा। पीड़ित युवती ने सरोजनी नगर थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज दर्ज कराई है।



पुलिस कर रही मामले की जांच
सरोजनी नगर थाना प्रभारी राजदेव ने बताया कि युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।  युवती ने आरोप लगाया कि धीरज नाम के युवक ने उसकी अश्लील फेक फोटो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

इंद्राणी की शानदार बल्लेबाजी से रेलवे ने चंडीगढ़ को 58 रनों से हराया

26 Oct 2024 05:04 PM

लखनऊ सीनियर महिला टी-20 ट्रॉफी : इंद्राणी की शानदार बल्लेबाजी से रेलवे ने चंडीगढ़ को 58 रनों से हराया

अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में सीनियर महिला टी-20 ट्रॉफी के लीग मैच में शनिवार को रेलवे ने चंडीगढ़ को 58 रन से हराकर बढ़त बना ली। और पढ़ें