Lucknow News : सिपाही से पिस्तौल छीनने वाले तीन युवक गिरफ्तार, नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा

सिपाही से पिस्तौल छीनने वाले तीन युवक गिरफ्तार, नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा
UPT | पुलिस आयुक्त

Apr 02, 2024 16:35

गाजीपुर थानाक्षेत्र में सिपाही से उसकी पिस्तौल छीनने वाले तीन युवकों को यूपी STF ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। इन बदमाशों में एक नाबालिग भी है।

Apr 02, 2024 16:35

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में तैनात सिपाही की पिस्तौल छीनने वाले तीन युवकों को यूपी STF ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आयुक्त उत्तरी ने इस बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि गाजीपुर के कल्याण अपार्टमेंट के पास सोमवार की देर शाम तीन युवक सिपाही विनोद कुमार की सरकारी पिस्तौल छीनकर फरार हो गए थे। पीड़ित सिपाही ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

सरकारी पिस्टल बरामद
पुलिस आयुक्त ने बताया कि मामले की जांच में जुटी यूपी STF ने तीनों अभियुक्त जानकीपुरम निवासी आकाश मिश्रा, शशांक मिश्रा और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उनके पास से घटना में प्रयोग की गई होंडा एक्टिवा के साथ-साथ सरकारी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। पुलिस मंगलवार को दोनों अभियुक्त को कोर्ट में पेश करेगी। नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा है।

ये था मामला
बता दें कि सोमवार की देर शाम ग़ाज़ीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कल्याण अपार्टमेंट के पास तीन स्कूटी सवार युवकों और पुलिस कांस्टेबल की गाड़ी में टक्कर के बाद स्कूटी सवार युवकों ने पहले सिपाही को पीटा उसके बाद सिपाही की पिस्तौल लूटकर भाग निकले थे। विनोद कुमार बतौर सिपाही गाजीपुर थाने में तैनात हैं। देर रात जब वह अपने घर जा रहे थे तब कल्याण अपार्टमेंट के पास उनकी गाड़ी तीन स्कूटी सवारी युवकों से टकरा गई थी। युवकों और सिपाही के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई। युवकों ने सिपाही को बुरी तरह पीटा था और उसकी सरकारी पिस्टल लूटकर फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ेंः गाजीपुर थाने में तैनात सिपाही से लूटी पिस्टल : सीसीटीवी के जरिए पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

Also Read

कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, उत्तर प्रदेश पुलिस में वरिष्ठ अधिकारियों की पदोन्नति

27 Jul 2024 09:09 AM

लखनऊ 🔴 UP Live Updates : कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, उत्तर प्रदेश पुलिस में वरिष्ठ अधिकारियों की पदोन्नति

बदलते यूपी की हर खबर सबसे पहले यहां पढ़ें। आपके लिए उत्तर प्रदेश की सभी बड़ी खबरें एक क्लिक पर... और पढ़ें