उज्जवल रमन सिंह ने थाम कांग्रेस का दामन बीजेपी की वजह से संविधान खतरे में है

बीजेपी की वजह से संविधान खतरे में है
UPT | Ujjwal raman singh

Apr 03, 2024 17:04

सपा के नेता और पूर्व विधायक उज्जवल रमन सिंह ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है उन्हें इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में प्रयागराज से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया गया है।

Apr 03, 2024 17:04

प्रयागराज की करछना सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक रहे उज्जवल रमन सिंह ने आज कांग्रेस के सदस्यता ग्रहण कर ली है उन्हें प्रयागराज लोकसभा का कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किया गया है बताते चलें उज्जवल रमन सिंह के पिता रेवती रमन सिंह समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। वही आज उज्जवल रमन सिंह ने समाजवादी पार्टी छोड़कर कांग्रेस के हाथ से अपना हाथ मिलाया है।

 कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने उज्जवल रमन सिंह को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई इस मौके पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय और कांग्रेस की आराधना मिश्रा और मोना के साथ-साथ तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उज्ज्वल रमन सिंह नए सदस्यता ग्रहण करने के बाद एक तरफ जहां कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अपना धन्यवाद ज्ञापित किया वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि यह सभी को समझ आ चुका है कि भाजपा की गलत नीतियों की वजह से भारत का संविधान और जम्हूरियत दोनों ही खतरे में है। देशभर की बड़ी पार्टियों के नेताओं ने मिलकर भाजपा के खिलाफ एक होने का निर्णय लिया और इंडिया गठबंधन बनाया है हमें इंडिया गठबंधन को मजबूती के साथ आगे लेकर जाना होगा वही इस लोकसभा चुनाव में मुझे जो प्रयागराज की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है जिसके लिए मैं पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अपना धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।

एक तरफ जहां उज्जवल रमन सिंह को इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया गया था तो वह किस नाराजगी की वजह से समाजवादी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में सम्मिलित हुए हर हाल इन सभी बातों का उज्जवल रमन सिंह ने कोई भी जवाब नहीं दिया।

Also Read

मडियांव में दिनदहाड़े चाकू से गोदकर युवक की हत्या

27 Jul 2024 08:01 PM

लखनऊ Lucknow Crime : मडियांव में दिनदहाड़े चाकू से गोदकर युवक की हत्या

मडियांव थाना क्षेत्र में फैजुल्लागंज के मिल्लत नगर इलाके में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक युवक को चाकू घोंपकर कर घायल कर दिया। चाकूबाजी की घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया। और पढ़ें