डिंपल ने बीजेपी को घेरा : कहा - पुलवामा में शहीद हुए जवानों की पत्नियों के मंगलसूत्र छिन जाने का जवाब दे सरकार 

कहा - पुलवामा में शहीद हुए जवानों की पत्नियों के मंगलसूत्र छिन जाने का जवाब दे सरकार 
UPT | डिंपल यादव

Apr 24, 2024 17:16

रैली में बोलते हुए डिंपल यादव ने कहा कि पुलवामा की घटना के बारे में बताना चाहिए कि उस घटना में शहीद हुए जवानों की पत्नी के मंगलसूत्र किसने छीनी। उस घटना का सरकार ने आज तक कोई जवाब नहीं दिया है कि यह घटना कैसे हुई या इसका जिम्मेवार कौन है।

Apr 24, 2024 17:16

Short Highlights
  • भाजपा वालों के पास कोई मुद्दा नहीं है : डिंपल
  • इस सरकार ने युवाओं की नौकरी और रोजगार छीना है : डिंपल यादव

 

Unnao News : प्रधानमंत्री मोदी के राजस्थान में दिए एक बयान से देश की राजनीति गरमाती हुई नजर आ रही है। पीएम मोदी के मंगलसूत्र पर दिए बयान पर पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पलटवार किया था। प्रियंका ने कहा था कि उनकी मां ने देश के लिए अपना मंगलसूत्र कुर्बान किया। अब इस मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव भी आ गई है। उन्होंने सरकार को घेरते हुए सवाल पूछा है कि मोदी सरकार पुलवामा में शहीद हुए जवानों की पत्नियों के मंगलसूत्र का जवाब दे।

रैली में बोलते हुए डिंपल यादव ने कहा कि पुलवामा की घटना के बारे में बताना चाहिए कि उस घटना में शहीद हुए जवानों की पत्नी के मंगलसूत्र किसने छीनी। उस घटना का सरकार ने आज तक कोई जवाब नहीं दिया है कि यह घटना कैसे हुई या इसका जिम्मेवार कौन है। डिंपल यादव उन्नाव में सपा उम्मीदवार अन्नू टंडन के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुई जहां उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर सवाल खड़े किए। 14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।
 
इनके पास कोई मुद्दा नहीं है : डिंपल 
डिंपल ने मोदी सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि इन लोगों के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए कुछ भी ये लोग बोल रहे हैं। इसके अलावा डिंपल ने कहा कि इस सरकार ने युवाओं की नौकरी और रोजगार छीना है। ED के माध्यम से आज हर वर्ग को डराया जा रहा है। आज देश का लोकतंत्र खतरे में है।

पीएम मोदी ने क्या कहा था ?
पीएम मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था -'ये अर्बन नक्सल वाली सोच माताओं-बहनों का मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे। पीएम ने पूर्व प्रधानमंत्री मंत्री मनमोहन सिंह के बहुत पहले दिए एक बयान पर बोलते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो लोगों की संपत्ति को मुसलमानों में बांट देगी। साथ ही उन्होंने कहा था कि कांग्रेस का घोषणा पत्र कह रहा है कि वे माताओं बहनों के सोने का हिसाब करेंगे, उसकी जानकारी लेंगे और फिर उस संपत्ति को बांट देंगे। संपत्ति बांटने के बारे में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये उनके बांटेगे जिनके बारे में मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है।

Also Read

क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

3 Jul 2024 10:13 PM

लखनऊ UP News : क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

प्रधानाध्यापकों को निर्देश दिए गए हैं कि अपने स्कूल के सभी शिक्षकों के क्लास में पढ़ाते वक्त के वीडियो की रिकॉर्डिंग 10 जुलाई तक अपने खंड शिक्षा अधिकारी को अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराएं। और पढ़ें