उन्नाव में प्रेम त्रिकोण का मामला : रेस्टोरेंट के बाहर पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच हुआ जमकर बवाल

रेस्टोरेंट के बाहर पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच हुआ जमकर बवाल
UPT | पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच हुआ जमकर बवाल

Aug 26, 2024 02:09

महिला ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ देखा। यह दृश्य देखते ही महिला का गुस्सा फूट पड़ा और तीनों के बीच जबरदस्त विवाद शुरू हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई...

Aug 26, 2024 02:09

Short Highlights
  • पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया
  • पुलिस ने कहा-दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी
Unnao News : उन्नाव शहर के आदर्श नगर में स्थित एक रेस्टोरेंट के पास शनिवार को एक अजीब घटना घटी, जब एक महिला ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ देखा। यह दृश्य देखते ही महिला का गुस्सा फूट पड़ा और तीनों के बीच जबरदस्त विवाद शुरू हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई, जिसमें एक महिला घायल हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा बनाए गए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को जिला अस्पताल ले गई।

जानें पूरा मामला
दरअसल, सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का एक युवक अपनी पत्नी के साथ शहर के शांति नगर में किराए के मकान में रहता था। कुछ समय पहले, पत्नी की शहर के एक अन्य युवक से नजदीकियां बढ़ गईं और वह उसके साथ रहने लगी। इस बीच, पति काशीराम कालोनी की एक महिला के संपर्क में आया। हालांकि, दो सप्ताह पहले जब युवती को उसके प्रेमी ने छोड़ दिया, तो वह अपने पति के पास लौट आई।
पुलिस ने शांत कराया मामला
शनिवार की यह घटना तब हुई जब पति-पत्नी रेस्टोरेंट के पास खड़े थे और काशीराम कालोनी की महिला वहां पहुंच गई। तीनों के बीच विवाद शुरू हो गया जो जल्द ही हिंसक रूप ले लिया। पुलिस के पहुंचने पर भी स्थिति शांत नहीं हुई और विवाद जारी रहा। अस्पताल में भी झगड़ा जारी रहने पर पुलिस ने तीनों को चौकी में बिठाया, जहां समझौते की कोशिशें की जा रही हैं।

दोषियों पर होगी कार्रवाई
इस घटना ने स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी लंबे समय तक मूकदर्शक बने रहे और हिंसा को रोकने में विफल रहे। सीओ सिटी सोनम सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया गया है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि घटनास्थल पर कोई महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी, जो कि इस तरह की स्थिति में आवश्यक होती है। फिलहाल, किसी भी पक्ष ने औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

ये भी पढ़ें- काशी हिंदू विश्वविद्यालय : महामना मालवीय गंगा शोध केंद्र होगा बंद, यूनिवर्सिटी प्रशासन ने जारी किया आदेश

Also Read

साधु के भेष में मठ में पहुंचा गैर समुदाय का युवक, आई़डी देख उड़े सबके होश

18 Sep 2024 01:23 AM

रायबरेली Raebareli News : साधु के भेष में मठ में पहुंचा गैर समुदाय का युवक, आई़डी देख उड़े सबके होश

रायबरेली के डलमऊ में स्थित मठ में उस समय बवाल मच गया, जब साधु संतों से दीक्षा लेने के लिए जम्मू कश्मीर का रहने वाला दूसरे समुदाय... और पढ़ें