Lucknow News : यूपी-बिहार की दो लड़कियों को आपस में हुआ प्यार, शादी की जिद पर अड़ी, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

यूपी-बिहार की दो लड़कियों को आपस में हुआ प्यार, शादी की जिद पर अड़ी, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
UPT | शादी की जिद पर अमादा दो युवतियां

Jun 24, 2024 17:21

सोशल मीडिया पर दोस्ती होने के बाद उन्नाव की युवती अपने प्यार से मिलने बिहार के दरभंगा पहुंच गई। लड़कियों का प्यार, परिवार और पुलिस दोनों के लिए सिरदर्द बना हुआ है...

Jun 24, 2024 17:21

Short Highlights
  • यूपी-बिहार की दो लड़कियों को आपस में हुआ प्यार
  • प्रेमिका से मिलने बिहार के दरभंगा पहुंची युवती
Lucknow News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो लड़कियों का प्यार, परिवार और पुलिस दोनों के लिए सिरदर्द बना हुआ है। इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। वहीं अब दोनों ने साथ में शादी करने की जिद पर आ गई है। लेकिन परिजन इसका जमकर विरोध कर रहे हैं।

प्रेमिका से मिलने बिहार के दरभंगा पहुंची युवती
सोशल मीडिया पर दोस्ती होने के बाद उन्नाव की युवती अपने प्यार से मिलने बिहार के दरभंगा पहुंच गई। वहीं पिता को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की जिसके बाद उन्नाव पुलिस युवती को दरभंगा से यूपी ले आई, वहीं अब दोनों युवती एक दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई हैं।

ये है पूरा मामला 
दरअसल उन्नाव और बिहार के दरभंगा की रहने वाली दो लड़कियों को सोशल मीडिया के जरिए आपस में प्यार हो गया जिसके बाद अब वो पूरी जिंदगी एक दूसरे के साथ रहना चाहती हैं, सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क में आई दोनों लड़कियां अब समलैंगिक शादी पर अड़ी हुई हैं। मामला उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र का है। 

समलैंगिक विवाह की जिद्द पर अड़ी युवतियां
यूपी पुलिस द्वारा उन्नाव की लड़की को वापस लाए जाने के बाद बिहार की लड़की भी उन्नाव पहुंच गई। साथ में शादी की जिद पर अड़ी इन दोनों लड़कियों के रिश्तों को लेकर पुलिस सोच विचार कर रही है। उन्नाव में बेटी के अचानक लापता होने के बाद जब युवती के पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट 12 जनवरी को उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली में दर्ज कराई तो उन्हें पता चला कि उनकी बेटी दरभंगा के एक गांव में है।

18 साल से कम हैं युवतियों की उम्र
पिता की सूचना पर उन्नाव पुलिस बिहार पहुंची और युवती को लेकर कोतवाली आ गई जिसके बाद दरभंगा की लड़की भी वहां पहुंच गई और दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गईं। बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियों की उम्र 18 साल से कम है लेकिन वो शादी की जिद पर अड़ी हुई हैं। इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी राजकुमार ने बताया कि दोनों लड़कियों के परिवार उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं, जो भी इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

Also Read

पीएम स्वनिधि योजना में पात्रों को दिया जाए कर्ज 

3 Jul 2024 12:55 AM

लखनऊ Lucknow News : पीएम स्वनिधि योजना में पात्रों को दिया जाए कर्ज 

राज्य नगरीय विकास अभिकरण (सूडा) मुख्यालय में मंगलवार को प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के अंतर्गत ऋण वितरण और लाभार्थियों के सामने आने वाली समस्याओं व स्वयं सहायता समूहों के लिए बैंक लिंकेज आदि मुद्दों पर चर्चा हुई। और पढ़ें