उन्नाव में मानवता शर्मसार : कार से कुत्ते के बच्चे को कुचला, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कार से कुत्ते के बच्चे को कुचला, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
UPT | कुत्ते का बच्चा

Oct 06, 2024 13:48

उन्नाव जिले के शिवनगर मोहल्ले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक ने कुत्ते के बच्चे पर जान बुझ के कार चढ़ा दी।

Oct 06, 2024 13:48

Unnao News : उन्नाव जिले के दही चौकी थाना क्षेत्र के शिवनगर मोहल्ले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक ने कुत्ते के बच्चे पर जान बुझ के कार चढ़ा दी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। फुटेज में देखा जा सकता है कि युवक ने पहले अपनी कार से कुत्ते के मासूम बच्चे को कुचला और फिर उसको झाड़ियों में फेंक दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
शिवनगर मोहल्ले में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में इस घिनौनी हरकत की रिकॉर्डिंग सामने आई। फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक ने जानबूझकर कुत्ते के बच्चे पर कार चढ़ाई। हादसे के बाद, कुत्ते का बच्चा तड़पता रहा, लेकिन युवक ने उसकी मदद करने के बजाय उसे उठाकर पास की झाड़ियों में फेंक दिया। लोगों ने युवक की इस क्रूरता की कड़ी निंदा की।

सोशल मीडिया पर आक्रोश
घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिससे स्थानीय निवासियों और पशु प्रेमियों में आक्रोश फैल गया। वीडियो को देखने के बाद लोग भावुक हो गए और युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे। सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर इस घटना की कड़ी आलोचना हो रही है। लोगों ने पुलिस से तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें : पशुपालन विभाग में गड़बड़झाला : यूपी में बछियों की संख्या से चार गुना अधिक लग गए टीके, अधिकारियों को नोटिस जारी
 
पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दही थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की गहन जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : महंत यति नरसिंहानंद विवाद पर मायावती : बोलीं- कार्रवाई करें केंद्र-राज्य सरकारें, संविधान की दिलाई याद

Also Read

सभी धर्मिक स्थलों और सनातन परंपराओं को मिली जगह, यूनेस्को से मिली मेले को मान्यता

6 Oct 2024 03:53 PM

लखनऊ सीएम योगी ने किया महाकुंभ 2025 के लोगो का उद्घाटन : सभी धर्मिक स्थलों और सनातन परंपराओं को मिली जगह, यूनेस्को से मिली मेले को मान्यता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में महाकुंभ 2025 के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए नए लोगो, वेबसाइट और मोबाइल ऐप का अनावरण किया। और पढ़ें