Lucknow News : उत्तर प्रदेश पुलिस की वेबसाइट डाउन हुई, लोगों को हो रही समस्या

उत्तर प्रदेश पुलिस की वेबसाइट डाउन हुई, लोगों को हो रही समस्या
UPT | Symbolic

Feb 10, 2024 17:20

उत्तर प्रदेश पुलिस की ऑनलाइन वेबसाइट शनिवार को डाउन हो गई है, जिसके चलते ऑनलाइन कंप्लेंट करने वाले लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। लोगों ने बताया...

Feb 10, 2024 17:20

Lucknow News : उत्तर प्रदेश पुलिस की ऑनलाइन वेबसाइट शनिवार को डाउन हो गई। जिसके चलते ऑनलाइन कंप्लेंट करने वाले लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। लोगों ने बताया कि वे पुलिस को कॉल कर रहे हैं, लेकिन उनकी कॉल लग नहीं रही है। वहीं, ऑनलाइन FIR भी दर्ज नहीं हो रही। बहरहाल, उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि जल्द ही ऑनलाइन आ रही समस्याओं का निदान किया जाएगा। जल्द ही दोबारा से ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

नहीं हो रही ऑनलाइन FIR
उत्तर प्रदेश में वेबसाइट डाउन होने की वजह से ऑनलाइन FIR करने में समस्याएं लोगों को आ रही हैं। लोगों का कहना है कि वे ऑनलाइन एफआईआर दर्ज नहीं कर पा रहे हैं। वहीं, प्रदेशभर में वेबसाइट डाउन होने की वजह से लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

जल्द शुरू होगा काम
यूपी कॉप ऑनलाइन FIR निकालने की वेबसाइट शनिवार को डाउन चल रही है, जिसकी वजह से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश में ऑनलाइन FIR लोग कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आज वेबसाइट के डाउन होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही समस्या का निदान निकाला जाएगा।

Also Read

हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

19 Sep 2024 09:08 PM

लखनऊ Lucknow News : हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

राजधानी के हुसैनाबाद में बनाये जा रहे म्यूजियम में एक ओर लखनऊ की कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ इमामबाड़े की भूल-भुलैया की तर्ज पर डिजाइन किया गया इंटरैक्टिव मेज-गेम पर्यटकों को आकर्षित करेगा। और पढ़ें