विकासनगर में पुलिस ने जुआरियों को पकड़ा : पूछताछ के दौरान युवक बेहोश, अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित

पूछताछ के दौरान युवक बेहोश, अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Oct 12, 2024 11:18

पुलिस को देखते ही सभी लोग भागने लगे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर दो लोगों को गिरफ्तार किया। इन लोगों ने अपने नाम सोनू बंसल पुत्र श्रीकृष्ण और अमर गौतम पुत्र रेवती लाल गौतम बताए। इनको पूछताछ के लिए वहां पर बैठाया गया। इसी दौरान करीब 26 वर्षीय अमन गौतम की हालत बिगड़ने लगी।

Oct 12, 2024 11:18

Lucknow News : विकास नगर थाना क्षेत्र में जुआ खेलने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को देखकर मौके पर मौजूद जुआरी भागने लगे। इस दौरान टीम ने दो लोगों को पकड़ लिया। पुलिस टीम उनसे जानकारी कर रही थी। इसी दौरान एक युवक की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसके मृत घोषित किर दिया। मामले की जांच की जा रही है। 

अंबेडकर पार्क में खेल रहे थे जुआ
घटना को लेकर एडीसीपी उत्तरी ने बताया कि शुक्रवार रात को डॉयल 112 के जरिए विकास नगर के सेक्टर 8 में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर पार्क में जुआ खेले जाने की सूचना मिली। इसके आधार पर पीआरवी की टीम मौकेक पर पहुंची तो देखा कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। 



पूछताछ के दौरान बिगड़ने लगी हालत
पुलिस को देखते ही सभी लोग भागने लगे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर दो लोगों को गिरफ्तार किया। इन लोगों ने अपने नाम सोनू बंसल पुत्र श्रीकृष्ण और अमर गौतम पुत्र रेवती लाल गौतम बताए। इनको पूछताछ के लिए वहां पर बैठाया गया। इसी दौरान करीब 26 वर्षीय अमन गौतम की हालत बिगड़ने लगी। इस पर पीआरवी की टीम उसे तत्काल इलाज के लिए डॉ. राम मनोहर लोहिया चिकित्सालय ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एडीसीपी ने बताया कि इस बात की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
 

Also Read

कार से शव ले जाकर नदी के पास फेंका, दो गिरफ्तार

12 Oct 2024 05:30 PM

लखनऊ आरोपी की मंगेतर से नजदीकी बनी आफताब की हत्या की वजह : कार से शव ले जाकर नदी के पास फेंका, दो गिरफ्तार

एडीसीपी उत्तरी ने बताया कि युवक के शव की शिनाख्त के बाद पिता मोहम्मद अल्ताफ ने दो लोगों पर शक जाहिर किया था। उन्होंने तहरीर में इनका नाम लेते हुए आरोप लगाया था। इसके बाद से ही पुलिस विवेचना के आधार पर दोनों आरोपियों फाजिल पुत्र नौशाद और आफाक पुत्र लईक को गिरफ्तार कर लिया। और पढ़ें