Lucknow News : ईयर फोन लगाकर रेलवे लाइन के किनारे चल रही थी युवती, ट्रेन से कटकर हुई मौत

ईयर फोन लगाकर रेलवे लाइन के किनारे चल रही थी युवती, ट्रेन से कटकर हुई मौत
UPT | ट्रेन से कटकर युवती की मौत।

Oct 08, 2024 14:45

राजधानी में एक युवती को ईयर फोन लगाना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी जान ही चली गई। रेलवे लाइन के किनारे चल रही युवती ट्रेन की चपेट में आकर कट गई।

Oct 08, 2024 14:45

Lucknow News : राजधानी में एक युवती को ईयर फोन लगाना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी जान ही चली गई। सोमवार शाम रेलवे लाइन के किनारे चल रही युवती ट्रेन की चपेट में आकर कट गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। यह मामला अलीगंज थाना क्षेत्र की पुरनिया रेलवे क्रॉसिंग का है।

टीचर थी युवती
अलीगंज एसीपी बृज नारायण सिंह ने बताया कि फैजुल्लागंज के श्याम विहार इलाके में रहने वाले राकेश यादव यहियागंज में एक इत्र की दुकान पर काम करते हैं। उनकी 27 वर्षीय बेटी आरती एक शैक्षणिक संस्था से जुड़कर बच्चों को पढ़ाती थीं। वह संस्था से घर आईं। इसके बाद किसी काम से बाहर गई थीं।

हादसे में दोनों पैर कटे
एसीपी ने बताया कि सोमवार शाम करीब छह बजे आरती कान में ईयर फोन लगाकर पुरनिया क्रॉसिंग के पास रेलवे लाइन के किनारे पैदल चल रही थीं। इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेन ट्रैक पर आ रही थी। ट्रेन के ड्राइवर की नजर युवती पर पड़ी। ड्राइवर ने हार्न बजाया। लेकिन कान में ईयर फोन लगे होने से वो आवाज नहीं सुन सकी। इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गईं। हादसे में युवती के दोनों पैर कट गए। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हला है। 

Also Read

दुपट्टे से मुंह बांधकर दुष्कर्म का प्रयास, केस दर्ज

8 Oct 2024 10:04 PM

लखनऊ हेड कांस्टेबल के बेटे ने छात्रा का किया अपरहण : दुपट्टे से मुंह बांधकर दुष्कर्म का प्रयास, केस दर्ज

राजधानी में कॉलेज छात्रा का अपहरण और दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। और पढ़ें