Lucknow News : योगी सरकार ने 20 ट्रेनी IPS अफसरों को फील्ड में उतारा, जानें किसको कहां मिली पोस्टिंग 

योगी सरकार ने 20 ट्रेनी IPS अफसरों को फील्ड में उतारा, जानें किसको कहां मिली पोस्टिंग 
UPT | 20 ट्रेनी IPS अफ़सरों की पोस्टिंग।

Oct 03, 2024 00:53

योगी सरकार ने पुलिस महकमे में एक बार फिर से बड़ा बदलाव किया है। अब सरकार ने 20 ट्रेनी IPS अफसरों को फील्ड में उतार दिया है। ट्रेनी आईपीएस को जिन स्थानों पर तैनात किया गया है, उसकी सूची जारी कर दी गई है।

Oct 03, 2024 00:53

Lucknow News : योगी सरकार ने पुलिस महकमे में एक बार फिर से बड़ा बदलाव किया है। अब सरकार ने 20 ट्रेनी IPS अफसरों को फील्ड में उतार दिया है। ट्रेनी आईपीएस को जिन स्थानों पर तैनात किया गया है, उसकी सूची जारी कर दी गई है। बड़ी संख्या में अब आईपीएस अधिकारियों को फील्ड में उतारकर सरकार ला एंड ऑर्डर मेंटेन करेगी। कौन कहां गया
डीजीपी मुख्यालय ने वर्ष 2022 और 2023 बैच के 20 ट्रेनी आईपीएस को व्यवहारिक प्रशिक्षण के लिए कमिश्नरेट व जिलों में भेजा है। सिद्धार्थ के. मिश्रा और अभिषेक दावाच्या को लखनऊ कमिश्नरेट, अरुण कुमार एस़ और दीपक यादव को कानपुर कमिश्नरेट, आशना चौधरी को गोरखपुर, आलोक राज को आगरा कमिश्नरेट, अरीबा नोमान को अलीगढ़, देवेश चतुर्वेदी को मेरठ, गौतम राय को गाजियाबाद कमिश्नरेट, गोल्डी गुप्ता को मथुरा, अभिनव द्विवेदी को अयोध्या, कृतिका शुक्ला को नोएडा कमिश्नरेट भेजा गया।

इसी तरह माविस टक को बरेली, नताशा गोयल को वाराणसी कमिश्नरेट, प्रशांत राज को आजमगढ़, राजेश गुनावत को मुजफ्फरनगर, शिवम आशुतोष को झांसी, सोनाली मिश्रा को मुरादाबाद,  विश्वजीत शौर्य को प्रयागराज कमिश्नरेट और विवेक तिवारी को सहारनपुर भेजा गया है।

Also Read

शुक्लागंज में जमीन धंसने से रामलीला का मंच टूटा, बाल-बाल बचे लोग, टला बड़ा हादसा 

3 Oct 2024 02:05 AM

उन्नाव Unnao News : शुक्लागंज में जमीन धंसने से रामलीला का मंच टूटा, बाल-बाल बचे लोग, टला बड़ा हादसा 

समिति के संरक्षक वीरेंद्र शुक्ला का कहना है कि जमीन कैसे धंसी, इसकी जानकारी नहीं है। बीते दिनों बारिश हुई थी, हो सकता है कि उस कारण जमीन में नमी रही हो। इसके अलावा मंच के अगले हिस्से में कुछ लोग ज्यादा बैठ गए थे, जिसकी वजह से ऐसा हुआ। और पढ़ें