अतुल प्रधान वापस लेंगे पर्चा : मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर 22 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर 22 उम्मीदवारों ने किया नामांकन
UPT | मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट

Apr 05, 2024 10:36

नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन 4 अप्रैल को 13 उम्मीदारों ने नामांकन दाखिल किया। जिसमें पूर्व महापौर सुनीता वर्मा सपा से अकेली महिला उम्मीदवार चुनाव मैदान में...

Apr 05, 2024 10:36

Short Highlights
  • भाजपा, सपा और बसपा के बीच मुकाबला
  • अंतिम दिन 13 उम्मीदवारों ने किया नामांकन
  • आज और कल होगी नामांकन पत्रों की जांच
Meerut News : मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से 22 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। जिसमें सपा से दो उम्मीदवार अतुल प्रधान और सुनीता वर्मा ने नामांकन दाखिल किया है। अतुल प्रधान के नाम वापस लेने की चर्चा है। सूत्रों की माने तो समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अतुल प्रधान से नामांकन वापस लेने के लिए कहा है।

नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन
मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से नामांकन के अंतिम दिन तक भाजपा, सपा और बसपा समेत 22 प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र दाखिल किए। नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन 4 अप्रैल को 13 उम्मीदारों ने नामांकन दाखिल किया। जिसमें पूर्व महापौर सुनीता वर्मा सपा से अकेली महिला उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। आज शुक्रवार और शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। इसक बाद सोमवार को नाम वापसी का दिन होगा। सोमवार को पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से कितने उम्मीदवार चुनाव मैदान में होंगे। 

मेरठ-हापुड़ सीट पर जिन 22 उम्मीदवारों ने चुनाव में दावेदारी की
मेरठ-हापुड़ सीट पर जिन 22 उम्मीदवारों ने चुनाव में दावेदारी की है। उनमें भाजपा से अरुण गोविल, सपा से सुनीता वर्मा, सपा से अतुल प्रधान, बसपा से देवव्रत त्यागी के अलावा स्वतंत्र जनता पार्टी से धर्मराज छवरिया, प्रमोद कुमार निर्दलीय, राकेश उपल निर्दलीय, राष्ट्रीय समाज दल से रामशरण सैनी, सबसे अच्छी पार्टी से अफजल, जय समता पार्टी से धर्मवीर, राष्ट्रीय जन संचार दल से सोनू कुमार, सोशल डेमोक्रेटिव पार्टी ऑफ इंडिया से आबिद हुसैन, जयपाल सिंह निर्दलीय, मजलूम समाज पार्टी से लियाकत, राष्ट्रीय शोषित पार्टी से भूपेंद्र, जय हिंद नेशनल पार्टी से हिमांशु, भारतीय जनता दल से राजेश गिरि, पब्लिक पॉलिटिकल पार्टी से मोहम्मद रिजवान, अनिल कुमार निर्दलीय, राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्या) से भूपेंद्र सिंह, मौहम्मद अफजाल निर्दलीय और मयंक कुमार निर्दलीय ने नामांकन प्रपत्र जमा किए हैं।

Also Read

जल्द बदलेगी बागपत की तस्वीर, स्वच्छता ही सेवा अभियान में नागरिक देंगे सहयोग

16 Sep 2024 09:42 PM

बागपत स्वच्छ बागपत,स्वस्थ बागपत : जल्द बदलेगी बागपत की तस्वीर, स्वच्छता ही सेवा अभियान में नागरिक देंगे सहयोग

पखवाड़ा में मुख्यतः तीन गतिविधियां रखी गई हैं। स्वच्छता की भागीदारी, संपूर्ण स्वच्छता, सफाई मित्र सुरक्षा शिविर में सफाई मित्रों के सम्मान में... और पढ़ें