94 साल का बुजुर्ग एसएसपी की चौखट पर पहुंचकर बोला : साहब! बेटे और बहू ने छीन लिया सहारा...कहीं का नहीं छोड़ा, इंसाफ करो

साहब! बेटे और बहू ने छीन लिया सहारा...कहीं का नहीं छोड़ा, इंसाफ करो
UPT | मेरठ एसएसपी आफिस अपनी शिकायत लेकर पहुंचे बुजुर्ग

Jul 10, 2024 22:01

कांपते हाथ जोड़कर बोला, साहब मुझे इंसाफ दो! मेरे बेटे और बहू ने मेरा सब कुछ छीन लिया है, मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। 94 साल के बुजुर्ग आबिद हुसैन ने एसएसपी के सामने बिलखते हुए कहा कि उनका सब कुछ छीन गया...

Jul 10, 2024 22:01

Short Highlights
  • आंखों में बेबसी के आंसू ​लिए एसएसपी के सामने खड़ा रहा बुजुर्ग 
  • बेटे और बहू ने रुपये हड़प कर छीन लिया बुढापे का सहारा 
  • एसएसपी विपिन ताडा ने थाना प्रभारी को दिए जांच के आदेश 
Meerut News : कलयुगी औलाद का मारा बेबस 94 साल का बुजुर्ग कांपता हुआ अपने लिए इंसाफ मांगने के लिए एसएसपी मेरठ की चौखट पर पहुंच गया। उसको मेरठ एसएसपी से उम्मीद थी कि योगी राज में इंसाफ जरूर मिलेगा। एसएसपी कार्यालय की सीढ़ियां नहीं चढ़ सकता था तो वहां डयूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने सहारा दिया और हाथ पकड़कर उसको एसएसपी विपिन ताडा के पास तक ले गए।

एसएसपी के सामने पहुंचते ही बुजुर्ग बिलख उठा
एसएसपी के सामने पहुंचते ही बुजुर्ग बिलख उठा और कांपते हाथ जोड़कर बोला, साहब मुझे इंसाफ दो! मेरे बेटे और बहू ने मेरा सब कुछ छीन लिया है, मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। 94 साल के बुजुर्ग आबिद हुसैन ने एसएसपी के सामने बिलखते हुए कहा कि उनका सब कुछ छीन गया। उनके बेटे तालिब और उनकी बहू ने उनके पैसे ले लिए और घर से बाहर निकाल दिया। एसएसपी विपिन टाडा के सामने जोर से फफक कर रो रहे बुजुर्ग आबिद हुसैन का कहना था उनके बेटे और बहू ने उनके 35 लाख रुपए हड़प लिए हैं। उन्होंने कहा बेटा उनका ख्याल नहीं रखता है। उनका जो सहारा था वो बेटे ने छीन लिया है। 

मेरी जीवन भर की कमाई और जमा पूंजी छीन ली
बुजुर्ग ने एसएसपी को बताया कि उसका नाम आबिद हुसैन है। बेटा मेरा ख्याल नहीं रखता है। मेरे पास जो सहारा था वो भी उसने छीन लिया है। आबिद हुसैन ने कहा कि बेटा और बहू उसके साथ मारपीट करते हैं। उसकी जमा पूंजी 34 लाख रुपए भी हड़प लिए हैं। वो बूढ़े शरीर से कैसे अपने बेटे और बहू से मुकाबला करें। बेटा उनको खर्च के लिए पैसा नहीं देता है। एसएसपी विपिन ताडा ने बुजुर्ग की बात सुनी और थाना प्रभारी को जांच कर कार्यवाही का आदेश दिया। बुजुर्ग आंखों में बेबसी के आंसू लिए एसएसपी के सामने खड़ा रहा। उसको पुलिस कर्मी बाहर ले गए।

Also Read

14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

14 Jul 2024 01:52 AM

गौतमबुद्ध नगर Noida News : 14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

शासनादेश लागू होने के बाद नए सिरे से गणना होने पर 5 परियोजना का बकाया शून्य हो गया था। ऐसे में अभी तक 16 परियोजना के बिल्डर बकाया जमा करने के लिए आगे नहीं आए हैं। और पढ़ें