Meerut News : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP मेरठ ने जलाई ईडी के पुतले की होली

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP मेरठ ने जलाई ईडी के पुतले की होली
UPT | मेरठ आम आदमी पार्टी प्रदर्शन

Mar 23, 2024 15:41

कहा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी बहाना है असल में नरेंद्र मोदी जी को इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाला छुपाना है...

Mar 23, 2024 15:41

Short Highlights
  • मेरठ कलेक्ट्रेट पर आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन
  • कमिश्नरी चौराहे से कलेक्ट्रेट तक आप कार्यकर्ताओं का हंगामा 
  • विरोध प्रदर्शन करते हुए डीएम कार्यालय जाकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन
Meerut : मेरठ में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने ईडी के पुतले की होली जताई।

डीएम कार्यालय जाकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन
आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ED के पुतले की होली जलाई। आप कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए डीएम कार्यालय जाकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी बहाना है असल में नरेंद्र मोदी जी को इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाला छुपाना है।

लोकतंत्र की सरेआम हत्या का आरोप
अंकुश चौधरी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम को सबसे ज्यादा डर आम आदमी पार्टी से लगता है । आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी हार रहे हैं इसीलिए नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव घोषित होने बाद अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया। जिससे कि अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार न कर पाए। 

प्रदर्शन के दौरान ये लोग रहे शामिल
प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी, महानगर अध्यक्ष अंकित गिरी, जिला महासचिव जीएस राजवंशी, जिला मीडिया प्रभारी हर्ष वशिष्ठ, सोशल मीडिया प्रभारी हेम कुमार, जिला उपाध्यक्ष मनोज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष देशवीर सिंह, जिला कोषाध्यक्ष रियाजुद्दीन, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष फुरकान त्यागी, एससी -एसटी जिलाध्यक्ष भूप सिंह, महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष आरज़ू कंडारी आदि उपस्थित रहें।
 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें