Meerut News : सांसद बनने के बाद एक्शन में अरुण गोविल, छात्रा के अश्लील वीडियो मामले में एसओ को फटकार

सांसद बनने के बाद एक्शन में अरुण गोविल, छात्रा के अश्लील वीडियो मामले में एसओ को फटकार
UPT | भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे सांसद अरुण गोविल।

Jun 10, 2024 01:53

सांसद अरुण गोविल, किठौर से पूर्व विधायक सतवीर त्यागी,एमएलसी धर्मेद्र भारद्वाज, महिला आयोग की पूर्व सदस्य राखी त्यागी और वरिष्ठ नेता कमल दत्त शर्मा पीड़ित किशोरी के गांव पहुंचे।

Jun 10, 2024 01:53

Short Highlights
  • शनिवार देर रात पहुंच गए भावनपुर थाने
  •  छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी कर रहा ब्लैकमेल
  • त्यागी समाज भी इस मामले में कर चुका प्रदर्शन
     
Meerut News : मेरठ-हापुड़ लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले नवनिर्वाचित सांसद अरुण गोविल अब पूरे एक्शन में आ रहे हैं। नवनिर्वाचित सांसद अरुण गोविल शनिवार देर रात भावनपुर थाना क्षेत्र में पीड़िता के घर पहुंचे और उसका हाल जाना। जहां सांसद अरुण गोविल ने कार्रवाई नहीं करने पर एसओ भावनपुर को फटकार लगाई।  

त्यागी समाज के लोग पहले भी मेरठ एसएसपी के यहां प्रदर्शन कर चुके
बता दें मेरठ भावनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर दूसरे समाज के गांव पचपेड़ा निवासी रजा ब्लैकमेल कर रहा है। इस मामले में त्यागी समाज के लोग पहले भी मेरठ एसएसपी के यहां प्रदर्शन कर चुके हैं। उसके बाद भी भावनपुर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। अब सांसद अरुण गोविल, किठौर से पूर्व विधायक सतवीर त्यागी,एमएलसी धर्मेद्र भारद्वाज, महिला आयोग की पूर्व सदस्य राखी त्यागी और वरिष्ठ नेता कमल दत्त शर्मा पीड़ित किशोरी के गांव पहुंचे। पीड़िता के पिता ने बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी दी। गुस्साएं सांसद अरूण गोविल ने एसओ भावनपुर संजय द्विवेद्वी को फरार आरोपी महिला और कार चालक की गिरफ्तारी के लिए कहा है।

किशोरी छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल
बताया जाता है कि आरोपी रजा किशोरी छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने के दौरान रात को एक महिला साथी की मदद से कार में डालकर घर से बाहर ले गया। जहां उसके नग्न अवस्था में फोटो मोबाइल से खींच लिए। इसके बाद आरोपी ने किशोरी को आधार कार्ड और अन्य कागज लेकर आने के लिए बोलते हुए सुबह तीन बजे उसके घर के बाहर फेंक दिया और फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता पिता की रिपोर्ट के आधार पर गांव पचपेड़ा निवासी रजा के मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार को पीड़िता के घर पहुंचे सासंद अरूण गोविल ने एसओ से पूछा कि जब छात्रा के पिता ने महिला सहित तीन लोगों को ब्लैकमेल करते हुए साथ ले जाने के बारे में पुलिस को बताया था। इसके बावजूद पुलिस ने एक को नामजद किया। सांसद ने कडे़ शब्दों में एसओ भावनपुर को तीनों को नामजद कर उनकी गिरफ्तारी के लिए कहा। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें