आठवीं के छात्र के बस्ते में तमंचा : क्लास में निकाला तो उड़े शिक्षिका के होश, पुलिस हुई हैरान

क्लास में निकाला तो उड़े शिक्षिका के होश, पुलिस हुई हैरान
UPT | उच्च प्राथमिक कंपोजिट विद्यालय में आठवीं कक्षा के छात्र के बैग में तमंचा मिलने से सनसनी

Aug 13, 2024 02:28

बताया जा रहा है कि छात्र के परिवार का गांव में ही दूसरे पक्ष के साथ हत्या का मुकदमा चल रहा है। जिसमें छात्र को फंसाने के लिए उसके बैग में तमंचा रख दिया गया है।

Aug 13, 2024 02:28

Short Highlights
  • उच्च प्राथमिक कंपोजित विद्यालय में छात्र लेकर आया तमंचा 
  • छात्र बोला-तमंचा कहां से आया उसको कुछ पता नहीं 
  • पुलिस ने शुरू की कक्षा में कहां से आया तमंचे की जांच
Baghpat News : बागपत के छपरौली कस्बे में संचालित उच्च प्राथमिक कंपोजिट विद्यालय में आठवीं कक्षा के छात्र के बैग में तमंचा मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि आठवीं का छात्र अपने बैग में तमंचा लेकर आया था। जिसे वो अपने दोस्तों को दिखा रहा था। इसी बीच किसी ने कक्षा अध्यापिका से मामले की शिकायत कर दी।

छात्र के बैग में निकले तमंचे की जानकारी पुलिस को दी
अध्यापिका ने छात्र को तमंचे समेत पकड़ लिया और प्रधानाध्यापक के पास लेकर गई। छात्र के बैग में निकले तमंचे की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने स्कूल पहुंचकर तमंचे को बरामद कर लिया। छात्र के बस्ते में तमंचा देख दूसरे छात्र डर गए।

पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही
बताया जा रहा है कि अध्यापिका कोविन्दा ने घटना की जानकारी बीआरसी कार्यालय में बीईओ ब्रजमोहन को दी। लेकिन उन्होंने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया। जिस पर टीचर ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस दो बिंदुओं पर जांच कर रही है। इसमें पहला है कि छात्र तमंचा घर से लेकर आया या फिर किसी ने साजिश के तहत उसके बैग में रखा है। छात्र का कहना है कि वो तमंचा लेकर नहीं आया। उसने जब बैग खोलकर देखा तो उसमें से 12 बोर का तमंचा निकला। जिसको उसने अपने साथी छात्रों को दिखाया तो उन्होंने इसकी शिकायत अध्यापिका से कर दी। 

पुलिस ने छात्र के पिता से की पूछताछ
छपरौली कस्बे के कंपोजिट विद्यालय में पढ़ने वाले आठवीं कक्षा के छात्र के बैग में तमंचा मिलने की सूचना पुलिस को मिली तो उसके घर पहुंचकर पिता समेत अन्य लोगों से तमंचे के बारे में पूछताछ की। जिस पर परिजनों ने जानकारी होने से इनकार कर दिया। उधर छात्र ने किसी अन्य व्यक्ति द्वारा बैग में तमंचा रखने की बात कही है।

छात्र के परिवार का गांव में ही दूसरे पक्ष के साथ हत्या का मुकदमा चल रहा
छात्र के बैग में तमंचा कहा से आया इसके बारे में पूरी जानकारी करने के लिए छपरौली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि छात्र के परिवार का गांव में ही दूसरे पक्ष के साथ हत्या का मुकदमा चल रहा है। जिसमें छात्र को फंसाने के लिए उसके बैग में तमंचा रख दिया गया है। इस मामले में सीओ बड़ौत विजय चौधरी का कहना है कि आठवीं कक्षा के छात्र से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें